8 साल की बच्ची के साथ मुखिया के पति ने की हैवानियत, लहूलुहान हालत में देख काँप गई माँ

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह में एक हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां एक मुखिया के पति ने नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने कहा कि मामला बृहस्पतिवार दोपहर बिरनी थाना इलाके के एक गांव का है। अपराधी की पहचना 35 वर्षीय मिक्कू मंडल के तौर पर की गई है। हालांकि घटना के बाद से ही वो फरार है।

बगोदर अनुमंडल पुलिस अफसर (एसडीपीओ) नौशाद आलम ने कहा कि अपराधी को पकड़ने के लिए तीन अलग-अलग टीमों का गठन किया है। बच्ची को गिरिडीह से बेहतर उपचार के लिए धनबाद सदर चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

घरवालों ने बताया कि मुखिया कंचन देवी स्नान के लिए नदी पर गई हुई थी। इसी बीच स्थानीय मुखिया अपने घर से कुछ साबुन लाना भूल गई थी। तत्पश्चात, उसने 8 वर्षीय बच्ची को अपने घर भेजा दिया। बच्ची जब मुखिया के घर पहुंची तो उसके पति मिंकू मंडल ने बच्ची के साथ जबरन बलात्कार किया। घटना के पश्चात् बच्ची लहूलुहान हालत में अपनी मां के पास पहुंची तथा पूरी घटना की खबर दी। वही इस घटना से बच्ची बहुत डरी हुई है, उसे उसके परिवार वाले इस स्थिति से बाहर निकालने का प्रयास कर रही है।

फिर कोरोना पॉजिटिव पाई गईं सोनिया गांधी, बेटी प्रियंका भी हैं संक्रमित

Ind Vs Zim: 'हमें हल्के में मत लो, हम भारत को हरा सकते हैं..', हेड कोच ने दी चेतावनी

10 रुपये के नूडल्स चुराने पर 4 बच्चों को मिली तालिबानी सजा, जानकर काँप उठेगी रूह

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -