मुकेश साहनी का बड़ा ऐलान, कहा- 'सभी 24 सीटों पर लड़ेगी VIP पार्टी'
मुकेश साहनी का बड़ा ऐलान, कहा- 'सभी 24 सीटों पर लड़ेगी VIP पार्टी'
Share:

पटना: बिहार की सियासत में एक बार फिर से राजनीती गरमा गई है. नीतीश सरकार में पशुपालन मंत्री तथा NDA की सहयोगी VIP पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने खुलकर अपनी नाराजगी व्यक्त की है. उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी बिहार में हो रहे सभी 24 सीटों पर MLC का इलेक्शन लड़ेगी. इसके अतिरिक्त उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी जीतने के लिए इलेक्शन लड़ रही हैं तथा इसीलिए उन्होंने सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारने का फैसला लिया है. 

आपको बता दें कि NDA की दो बड़ी सहयोगी भाजपा एवं JDU के बीच MLC इलेक्शन को लेकर सीटों का बंटवारा पहले ही हो चुका है, जिससे मुकेश सहनी खफा बताए जा रहे हैं. वही इससे पहले शुक्रवार को मुकेश सहनी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भेंट की थी. इस के चलते उन्होने MLC इलेक्शन को लेकर चर्चा की थी. हालांकि इस मीटिंग के पश्चात् उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा था कि उन्होंने MLC इलेक्शन को लेकर सीएम से कोई बात नहीं हुई है. हम उनसे सरकार के बारे में बात करेंगे न कि सीटों के बारे में.

वही इससे पहले यूपी में विधानसभा चुनाव के चलते भी उन्होंने इलेक्शन लड़ने की घोषणा की थी. तत्पश्चात, उन्होंने कहा था कि हम किसी का विरोध क्यों करेंगे? हम अपना काम कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश में अलग लड़ने का प्रभाव बिहार में नहीं पड़ेगा. सबकी अलग-अलग पार्टी है तथा अपनी-अपनी विचारधारा है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने दिखाए तीखे तेवर, बोले- मैं कांग्रेस में किराएदार नहीं, हिस्सेदार हूँ

राहुल गांधी, स्टालिन की आत्मकथा वन इन वी के पहले भाग का विमोचन करेंगे

केरल बजट: विधानसभा में विपक्ष ने किया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -