इस वजह से परदे पर नहीं नजर आते मुकेश खन्ना

टीवी के जाने माने शो महाभारत के भीष्मपितामह और भारतीय टीवी के पहले सुपर हीरो शक्तिमान की भूमिका निभाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना को आखिर कौन नहीं जनता. वहीं मुकेश का नाम आज भी फिल्म और टीवी जगत में फेमस है और उनके चर्चे आज भी होते हैं.मुकेश सोशल मीडिया पर अच्छे खासे एक्टिव हैं. वहीं ऐसे में वे कुछ ना कुछ शो या अपनी फिल्म से जुड़े पोस्ट करते रहते हैं और लोग उनके पोस्ट को लाइक और शेयर करने के साथ-साथ उनपर कमेंट भी करते हैं.  इसके साथ ही ऐसे ही एक व्यक्ति ने मुकेश पर कमेंट कर सवाल उठाए, जिनका जवाब अब उन्होंने दिया है.मुकेश ने बताया कि एक शख्स ने उनसे काम ना मांगने और शक्तिमान के हैंगओवर से बाहर आने के लिए कहा था. 

उन्होंने एक लंबी पोस्ट में इसका जवाब दिया है और साथ ही अपने शोज और फिल्मों की ढेरों फोटोज भी शेयर की हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा, 'किसी ने अपने कमेंट्स में मुझ पर कटाक्ष किया है कि मैं अपने पितामह, शक्तिमान के हैंगओवर से बाहर निकलूं. कि मैं अपनी ना मांगने की आदत से बाहर निकलूं ताकि मुझे और अच्छे रोल मिल सके. वहीं मेरा जवाब था मांगना मेरी फितरत में नहीं.उसने कहा मांगने में क्या शर्म. बड़े-बड़े एक्टर मांगते हैं. उसने चंद बड़े एक्टर्स का नाम लिया ये भी काम मांगते है. उस महाशय के माध्यम से आज मैं आप सभी को ये कहना चाहूंगा, बात शर्म की नहीं, सोचने के अन्दाज़ की है.मैंने आज तक किसी के आगे हाथ नहीं फैलाया. 60 फिल्में बिन मांगे की हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैं इतना भी बुरा एक्टर नहीं कि मुझे रोल ऑफर ना हों. इसके अलावा समस्या ये है मैं ओवर चूजी हूं. मैं अपने जमीर की, अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनता हूं. मैं वही रोल करता हूं जो मुझे संतुष्टि दे. मैं पैसों के लिए रोल नहीं करता.'इसके बाद मुकेश खन्ना ने अमरीश पुरी से जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया, 'मुझे पता है कि मैं विलेन के लिए हां कह दूं तो निर्माताओं की लाइन लग जाए. इसके साथ ही पर मेरी अंतरात्मा मुझे इसकी इजाजत नहीं देती.एक घटना बताऊं तो आपको मेरी बात पूरी तरह से समझ आ जाएगी. आपकी जानकारी के लिए अमरीश जी के चौथे में हम सब शांत बैठे थे. 

कुमकुम भाग्य फेम नैना सिंह ने शो को कहा अलविदा

अंकिता लोखंडे ने कर ली है विक्की जैन से सगाई

इंडियन आइडल होस्ट रह चुके है एक्टर करण वाही

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -