मुकेश खन्ना ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से बंद हो गया था शो 'शक्तिमान'
मुकेश खन्ना ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से बंद हो गया था शो 'शक्तिमान'
Share:

कभी टीवी के दर्शकों के दिलों में शक्तिमान बनकर अपनी छाप छोड़ने वाले मुकेश खन्ना को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आप भी 90 के दशक में पले बढ़े हैं तो शक्तिमान से जरूर वाकिफ होंगे और आपको याद होगा कैसे वह दुनिया को बचाने का काम करते थे. ऐसे में कभी देश के पहले सुपरहीरो कहे जाने वाले शक्तिमान एक समय में बच्चों के बीच खूब लोकप्रिय थे और बीते लंबे समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि जल्द ही अभिनेता मुकेश खन्ना शक्तिमान का दूसरा सीजन ला सकते हैं. वहीं हाल ही में अपने शो के बंद होने के बारे में मुकेश खन्ना ने खुलासा किया है.

जी हाँ, हाल ही में मुकेश खन्ना ने बताया कि 'पहले शक्तिमान शनिवार को सुबह और मंगलवार की शाम को प्रसारित होता था. नॉन प्राइम टाइम होने के बावजूद शो अच्छा चल रहा था. शो के लिए दूरदर्शन को 3.80 लाख देने होते थे. उस जमाने में शो प्रायोजित होते थे और विज्ञापनों से हमारी कमाई होती थी. करीब 100-150 एपिसोड ऐसे चला.' इसी के साथ आगे बातें करते हुए उन्होंने कहा 'बाद में दूरदर्शन की ओर से मुझसे कहा गया कि शक्तिमान इतना पॉपुलर है ऐसे में इसे रविवार को प्रसारित किया जाना चाहिए. उस दिन बच्चों की भी छुट्टियां होती हैं. रविवार को प्रसारित होने की वजह से मुझे 7.80 लाख देने पड़े. इसके बावजूद मैंने शो को चलाया.' वहीं आगे उन्होंने और खुलासा करते हुए कहा 'अगले साल शो के 104 एपिसोड हुए तो मुझसे 10.80 लाख देने के लिए कहा गया. उन्होंने बताया कि 104 एपिसोड होने पर फीस डेढ़ गुनी हो जाती है. इस पर मैंने उनसे कहा कि यह तो सफलता को भुगतने के नतीजे हुए. 3 लाख से 10 लाख मेरे लिए भारी भरकम रकम पड़ रही थी. तभी मुझे पता चला कि वो इसे 16 लाख करने की सोच रहे थे. इसका मैंने विरोध भी किया लेकिन मेरी बात नहीं मानी गई.'

आपको बता दें कि मुकेश खन्ना कई फिल्मों और शोज में भी काम कर चुके हैं. वहीं आगे अपनी बातों में उन्होंने कहा 'भारी फीस देने की वजह से मुझे नुकसान हो रहा था. मैं शक्तिमान कभी बंद नहीं करना चाहता था लेकिन मुझे मजबूरी में ऐसा करना पड़ा. इस बारे में काफी लिखा भी गया कि बच्चों के गिरने की वजह से शो को बंद किया गया, ऐसा नहीं था. लोग लगातार पूछ रहे हैं कि शक्तिमान का सीजन 2 कब ला रहे हैं. सच बताऊं तो मैं भी उतनी ही बेसब्री से शक्तिमान के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहा हूं. उम्मीद है बहुत जल्द हम मिलेंगे.' आप सभी को याद हो सितंबर 1997 में शुरू हुए शो शक्तिमान को मार्च 2005 में बंद किया गया था.

करीना की जगह अब DID के सेट पर नजर आएंगी करिश्मा कपूर, देखिए तस्वीरें

सगाई के बाद मंगेतर ने कहा कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस ने तोड़ दिया रिश्ता

अब भी राखी सावंत से शादी करना चाहते हैं दीपक कलाल, कहा- 'राखी हम शादी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -