एकता कपूर की 'महाभारत' पर मुकेश खन्ना की लताड़, कहा- मैंने पहले ही कह दिया था कि...'
एकता कपूर की 'महाभारत' पर मुकेश खन्ना की लताड़, कहा- मैंने पहले ही कह दिया था कि...'
Share:

टीवी धारावाहिक 'महाभारत' फैमस शो में से एक माना जाता है और इस शो में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) भीष्म पितामह का किरदार अदा करते हुए नजर आए थे. साथ ही आपको बता दें शो का कई बार रीमेक भी बनाया गया है और अब हाल ही में मुकेश खन्ना द्वारा अपने फेसबुक पेज से एक वीडियो साझा किया गया है और इस वीडियो में मुकेश एकता कपूर को लताड़ लगा रहे हैं. क्योंकि उन्होंने महाभारत को मॉर्डनाइज कर दिया है.

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता मुकेश इस वीडियो में कह रहे हैं कि उन्होंने एकता कपूर (ekta kapoor) को काफी पहले यह कह दिया था कि उनकी महाभारत नहीं चलने वाली है और वे इस दौरान उन पर जमकर भड़के है. 

इस वीडियो में मुकेश ने यह भी कहा कि यह शो नए बच्चों को तो पसंद आयेगा ही हालांकि पहले के लोगों को नहीं आएगा. उन्होंने इस पर कहा कि यदि कोई इन महाभारत को देखता है तो उन सबको यह आसानी से पता चल जाएगा कि आजकल धारावाहिक को सीक्वेंस दिखाए जा रहे हैं वैसा महाभारत में कुछ भी नहीं है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह शो 2 अक्टूबर को टीवी पर प्रसारित किया गया था और यह यह धारावाहिक रवि चोपड़ा के निर्देशन में बना हुआ है. खन्ना द्वारा एक साक्षात्कार में बताया कि, 'आज टीवी में भेड़चाल की मानसिकता है और कोई भी व्यक्ति लीक से हट कर नहीं सोच रहा है. 

Collection : ऐसी हुई 'जबरिया जोड़ी' की ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने

Saaho : कुछ पल का और करना होगा इन्तजार, इस समय आएगा ट्रेलर

वेंटिलेटर पर है मशहूर एक्ट्रेस विद्या, कई दिग्गजों संग कर चुकी हैं काम

इस फोटोशूट में मलाइका ने लूट ली साड़ी महफ़िल, देखें खूबसूरत फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -