मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान की लड़ाई में कूदे महाभारत के शकुनी मामा
मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान की लड़ाई में कूदे महाभारत के शकुनी मामा
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन चैनल सोनी टीवी के बहुत ही लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो इन दिनों चर्चाओं में है। जी दरअसल इस शो के माध्यम से शुरु हुई मुकेश खन्ना और गजेन्द्र चौहान की लड़ाई अब और बढ़ चुकी है। इस लड़ाई का असर अब महाभारत के बाकी एक्टर्स पर भी नजर आने लगा है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में महाभारत में नजर आए शकुनी मामा यानी एक्टर गूफी पेंटल ने अपने दिल की बात की है। इसके अलावा उन्होंने उन दिनों को याद किया जब महाभारत को सुपरहिट बनाने के लिए सभी किरदारों ने दिन-रात मेहनत की थी।

उन्होंने गजेन्द्र चौहान और मुकेश खन्ना की लड़ाई पर बात करते कहा, ‘ये दोनों लोग जो आपस में लड़ रहे हैं वो इतने भोले हैं कि उन्हें ये समझ नहीं आ रहा है कि इन्होंने सिर्फ महाभारत के किरदारों को निभाया है। वो असलियत में ना तो धर्मराज युद्धिष्ठिर हैं और ना ही वो भीष्म पितामह हैं। मुझे सबसे ज्यादा दुख इस बात का है कि हमने जिस पवित्र ग्रंथ को बनाने में इतनी मेहनत की, इन दोनों की नादानी की वजह से कहीं उसकी पवित्रता और श्रद्धा पर कोई आंच ना आए। क्योंकि पिछले 32-33 सालों से हम लोगों की आस्था और विश्वास का प्रतीक बने हुए हैं। हमारी किसी नादानी से वो नष्ट नहीं होना चाहिए।’

इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा, ‘मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा के शो के बारे में जो भी कहा, वो उनका व्यक्तिगत मत था और अगर उसपर किसी को जवाब देने का हक था तो वो कपिल शर्मा की टीम और सोनी टीवी का हक था। हम लोगों में से किसी को भी मुकेश खन्ना को जवाब देने का कोई हक ही नहीं बनता है। मैं चाहता हूं कि मुकेश और गजेन्द्र आपसी मनमुटाव को भूलकर वापस दोस्त बनें और प्यार से रहें।’ वैसे शो के बारे में बात करें तो इस महाभारत को फैंस ने जमकर प्यार दिया था और इस शो के हर एक किरदार ने फैंस का दिल जीता था।

कृषि कानून : पीएम मोदी का विरोधियों पर वार, कहा- बौखला गए विरोध करने वाले

BB14: घर में होगी दो लोकप्रिय मेहमान की एंट्री, साथ ही जुड़ेगी मुंबई इंडियन्स की टीम

जल्द ही अनीता हसनंदानी के घर गूंजने वाली है खुशियां, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -