सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए मुकेश छाबरा, लिखा ये इमोशनल पोस्ट
सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए मुकेश छाबरा, लिखा ये इमोशनल पोस्ट
Share:

कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड जगत ने भी इस बीच कई दिग्गज अभिनेताओं को खो दिया है. बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स ने अपनी जान गँवा दी है. इन्हे में से एक थे सुशांत सिंह राजपूत, जिनकी मौत ने सबको झंझोड़ कर रख दिया है. बता दे, की सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उन्होंने ब्रांदा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. उनके जाने के बाद से कई लोगों को बेहद गहरा सदमा लगा है. इस घटना के लगभग एक माह बाद भी लोग निरंतर सुशांत सिंह राजपूत की बात कर रहे हैं. 

वही उन्हें भूल जाना इतना आसान नहीं है नाही कोई कभी उन्हें भूल पाएगा वे हमेशा सबकी यादों में शामिल रहेंगे. वही इस बीच उनके करीबी मित्र और उनकी अंतिम फ़िल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने उन्हें याद किया है. मुकेश ने सुशांत की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है. मुकेश ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, की 'एक महीना हो गया है आज. अब तो कभी भी फोन नहीं आएगा तुम्हारा.' इस फोटो को देखने के बाद फैंस भी इमोशनल हो गए हैं निरंतर इस पोस्ट कमेंट आ रही है और इसे बहुत लोगो ने पसंद भी किया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि मुकेश छाबरा दिल बेचारा के डायरेक्टर हैं. दिल बेचारा सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम मूवी है. इसमें सुशांत के साथ संजना संघी भी नज़र आएंगी. फ़िल्म को लेकर फैंस में फिल्म को लेकर बेसब्री देखी जा सकती है. वहीं, फैंस निरंतर इसे बड़े पर्दे पर यानी थिएटर्स में रिलीज़ करने की अपील कर रहे हैं. हालांकि, थिएटर्स कोरोना वायरस के चलते लंबे वक़्त से बंद हैं. ऐसे में दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है. और उनके फैंस को उनकी इस फिल्म का इंतज़ार है.

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे अमीर अभिनेता, पानी की तरह आता है पैसा

श्रुति-विद्युत की 'यारा' का धाँसू ट्रेलर रिलीज, दोस्तों को जरूर देखनी चाहिए यह फिल्म

आ रहा है यारा का धमाकेदार ट्रेलर, इन सितारों की दोस्ती मचाएगी धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -