मुकेश छाबड़ा ने सुशांत की याद में शेयर किया ख़ास वीडियो
मुकेश छाबड़ा ने सुशांत की याद में शेयर किया ख़ास वीडियो
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत को एक महीने से ऊपर हो गया है, परन्तु आज उनके फैंस ओर उनके करीबी उन्हें भुला नहीं पा रहे है. वही 'दिल बेचारा के निर्देशक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की यादों को नहीं भुला पा रहे हैं. बता दे की मुकेश छाबड़ा ने ही फर्स्ट टाइम सुशांत सिंह को फिल्म 'काय पो छे!' के लिए कास्ट किया था, ओर उनकी अंतिम फिल्म में बतौर निर्देशक साथ कार्य किया. अभिनेता सुशांत के जाने के पश्चात् से निरंतर मुकेश अपने मित्र के साथ बीतये अपने पल को शेयर कर रहे हैं. वही अभी हाल ही में उन्होंने एक बीटीएस वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने दिखाया, किस तरह सुशांत अपनी कास्ट के साथ मूवी के लिए प्रेपरेशन कर रहे हैं.

डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो साझा किया हैं, उसमें सुशांत अपने अंदाज में मूवी के डायलॉग्स की तैयारी कर रहे हैं. मुकेश सोशल मीडिया पर बेहद सक्रीय रहते हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है- रीडिंग #Workshop #BTS. वही सुशांत की मौत को जब एक माह पूरा हुआ था, तब भी 'दिल बेचारा' के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने भी उन्हें याद करते हुए, सोशल मीडिया पर मूवी की शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें सुशांत सिंह उनके साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' ने रिकॉर्ड बरकरार किया है. फिल्म के रिलीज होने के 24 घंटे में इसे 95 मीलियन व्यूज प्राप्त हुए है. यदि मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होती, तो इस हिसाब से उनकी मूवी की ओपनिंग 2000 करोड़ की होती है. सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम मूवी में एआर रहमान का म्यूजिक फैंस का खूब पसंद आ रहा है. मूवी के सांग 'मैं तुम्हारा', 'खुलके जीने का', 'तारे गिन' और 'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रैक ने आते ही यूट्यूब पर चारों ओर हंगामा मचा दिया है. इसी के साथ कई फैंस सुशांत को याद करके पोस्ट साझा करते रहते है.

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम को हुआ कोरोना

सुशांत के लिए न्याय मांग रहे अनुपम, वीडियो शेयर कर कही यह बात

काफी लम्बे समय के बाद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर तोड़ी अपनी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -