'पावर कपल्स' की सूची में शीर्ष पर मुकेश और नीता अंबानी का नाम, विक्की-कटरीना को मिला ये स्थान
'पावर कपल्स' की सूची में शीर्ष पर मुकेश और नीता अंबानी का नाम, विक्की-कटरीना को मिला ये स्थान
Share:

नई दिल्ली: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रांड्स (IIHB) द्वारा गुरुवार को सालाना पावर कपल रैंकिंग जारी कर दी गई है। इसमें भारतीय उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी पहले स्थान पर हैं। उल्लेखनीय है कि यह सर्वे पूरे देश में 25 से 40 वर्ष की उम्र के 1,362 लोगों को लेकर किया गया था। जिसमें इस साल बिजनेस कपल्स को भी शामिल किया गया है।

जहां 2020 में कोरोना महामारी के कारण यह सर्वे नहीं हो पाया था, तो वहीं 2019 के सर्वे में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और विराट कोहली- अनुष्का शर्मा रैंकिंग में लगभग एक ही पायदान पर थे। 2021 की IIHB की सूची में फिल्म, एड और कारोबार जगत से संबंधित लोगों को शामिल किया गया। जिसमें पावर कपल की सूची में मुकेश और नीता अंबानी शीर्ष हैं। मुकेश और नीता अंबानी को 94 फीसद के प्रभावशाली स्कोर मिले हैं। बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में विवाह किया था। ऐसे में यह जोड़ी इन दिनों सुर्ख़ियों में है। वहीं सर्वे में यह जोड़ी नौंवे पायदान पर है। दूसरे पायदान पर 86 फीसद स्कोर के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम है।

इसके अलावा तीसरे पायदान पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हैं। उन्हें 79 प्रतिशत स्कोर प्राप्त हुए हैं। चौथे स्थान पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम है। इस सर्वे में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को पांचवा नंबर जगह दिया गया है। वहीं छठे पर शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी है।

मोरक्को ने अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानों के निलंबन का विस्तार किया

सर्विसेज ने अपने नाम की राष्ट्रीय वुशू चैंपियनशिप में ट्रॉफी

कोरोना के कारण 31 जनवरी तक कोई वाणिज्यिक अंतरराष्ट्रीय उड़ान नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -