सिद्धिविनायक के दरबार में अम्बानी परिवार
सिद्धिविनायक के दरबार में अम्बानी परिवार
Share:

मुंबई: देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अम्बानी के परिवार में इन दिनों खुशियों का माहौल है. अपनी इसी ख़ुशी को दोगुना करने और ईश्वर से आशीर्वाद प्राप्त करने मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ आज मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान नीता अंबानी, बेटे आकाश अंबानी और होने वाली बहू श्लोका मेहता समेत परिवार के कई लोग नजर आए.

इससे पहले बीते रोज़ दोनों परिवार अपने करीबी दोस्तों के साथ, औपचारिक सगाई कार्यक्रम से पहले गोवा के फाइव स्टार रिसॉर्ट में मिले थे, ताकि एक दूसरे को सही से जान सकें. आपको बता दें कि ऐसी खबरें हैं कि आकाश की शादी इस साल दिसंबर में हो सकती है. आकाश की शादी श्लोका मेहता से हो रही है जो कि हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं.

इस बारे में दोनों परिवारों की ओर से अब तक कोई बयान नहीं आया है लेकिन शनिवार को हुए कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं. इस कार्यक्रम में मुकेश और नीता अंबानी तथा कोकिलाबेन भी मौजूद थीं. गौरतलब है कि, मुंबई में सिद्धिविनायक गणपति बहुत ही प्रसिद्ध हैं, वहां के लोग, चाहे गरीब हो या अमीर, अपने खुशियां बांटने या फिर मुराद मांगने अक्सर बाप्पा के दरबार में अर्जी लगाते नज़र आते हैं. इसी परंपरा को निभाते हुए अम्बानी भी अपने परिवार के साथ वहां पहुंचे थे.

गोवा में हुआ आकाश अम्बानी का सगाई समारोह

सगाई के दौरान होने वाली बहु को केक खिलाते दिखे मुकेश अम्बानी

जानें, कौन हैं अम्बानी की होने वाली बहु ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -