बेटी की शादी से पहले 5100 लोगों को 'अन्न सेवा' दे रहा अंबानी परिवार

Dec 08 2018 09:04 AM
बेटी की शादी से पहले 5100 लोगों को 'अन्न सेवा' दे रहा अंबानी परिवार

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अम्बानी की शादी का जश्न उदयपुर शहर में शुरू हो गया है. सूत्रों की माने तो अंबानी परिवार ने शुक्रवार को शहर में अन्न सेवा की और 5100 लोगों को खाना भी खिलाया. आपको बता दें इन 5100 लोगों में ज्यादातर लोग दिव्यांग हैं. सुनने में ये भी आया है कि अन्न सेवा के जरिए इन सभी लोगों को 7 दिसंबर से 10 दिसंबर रोजाना तीन बार भोजन कराया जाएगा. आपको बता दें अंबानी परिवार द्वारा दी जा रही चार दिनों कि ये सेवा उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में जारी रहेगी.

इन सभी कार्यक्रम के साथ ही ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग सेरेमनी भी 8 और 9 दिसंबर को होगी. अन्न सेवा के दौरान मुकेश अंबानी, नीता अंबानी के साथ अजय और स्वाति पीरामल और ईशा-आनंद भी मौजूद थे. सभी ने लोगों से बातचीत की और साथ ही लोगों को अपने हाथो से खाना परोसा. सुनने में ये भी आया है कि प्री-वेडिंग कार्यक्रम के साथ ही स्वदेश बाजार भी लगाया जाएगा जिसमें देश के विभिन्न हिस्सों की 108 पारंपरिक भारतीय शिल्प और कला के तरीकों को देशी-विदेशी मेहमानों के सामने प्रदर्शित किया जाएगा.

आपको बता दें कुछ दिनों पहले ही अंबानी पर‍िवार ने इस बार की जानकारी दी थी कि शादी की रस्में उनके मुंबई स्थित रेजीडेंस एंटीलिया में ही होगीं. सितंबर में ही इटली के लेक कोमो में ईशा और आनंद की सगाई हुई थी. वैसे ईशा और आनंद की शादी साल की सबसे बड़ी शादी मानी जा रही है जिसकी तस्वीरें देखने का हर किसी को इंतजार हैं.

अंबानी और पीरामल परिवार पंहुचे उदयपुर, शुरू हुई शादी की तैयारियां

अनिल अम्बानी की मुश्किलें बढ़ीं, आर्डर पूरा न करने पर नौसेना ने की बड़ी कार्यवाही

दीपवीर के रिसेप्शन अम्बानी पर भड़के फोटोग्राफर, कही ये बात