इस माला को पहनते ही खुल जाएंगे आपके भाग्य और बन जाएंगे अंबानी से अमीर
इस माला को पहनते ही खुल जाएंगे आपके भाग्य और बन जाएंगे अंबानी से अमीर
Share:

आप सभी इस बात को जानते ही होंगे कि लोग अमीर बनने के लिए लाखो तरह के जतन करते हैं. ऐसे में लोग दुनिया के दौलतमंद लोगों में मुकेश अंबानी का नाम बड़े शान से लेते हैं और उन्ही की तरह बनना चाहते हैं, लेकिन ऐसा हो पाना सम्भव नहीं हो पता है. ऐसे में अगर आपका सम्पन भी अम्बानी जैसा अमीर बनने का है तो ज्योतिष शास्त्र में एक जादुई माला के बारे में बताया गया है, जिसे धारण करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और आपकी झोली धन से भर देती हैं. जी हाँ, तो आइए जानते हैं उस माला के बारे में.

1: आप सभी को बता दें कि इस माला का नाम स्फटिक है और यह एक पारदर्शी रत्न होता है. कहा जाता है इसे देवी लक्ष्मी का प्रिय माना जाता है और इसे गले में धारण करने से व्यक्ति जीवन में सारी सुख-सुविधाएं पा सकता है.

2: ऐसा भी मानते हैं कि इस माला को धन प्राप्ति का सबसे अच्छा स्त्रोत माना गया है और यह रत्न शास्त्र के अनुसार शुक्रवार के दिन देवी मां लक्ष्मी को अर्पण कर देने से घर में समृद्धि आती है.

3: वहीं वास्तु शास्त्र के अनुसार जो लोग भौतिक सुखों का लाभ चाहते हैं उन्हें रोजाना स्फटिक की माला से मां लक्ष्मी के किसी भी सिद्ध मंत्र का 108 बार जाप करना चाहिए, क्योंकि इससे उनकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं.

4: कहते हैं ज्योतिषविदों के अनुसार शुक्रवार के दिन इस माला को धारण करने से व्यक्ति के रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं और उसे काम के नए अवसर मिलने लगते हैं. आप सभी को बता दें कि नौकरी एवं व्यापार दोनों में तरक्की पाने के लिए भी यह माला धारण करनी चाहिए.

5: कहा जाता है अगर घर-परिवार में किसी कारण से आर्थिक संकट आ गया है तो स्फटिक रत्न पहनना शुभ माना जाता है.

कौवा देता है भविष्य के कई संकेत, अगर अभी समझ गए तो हो जाएंगे खुश

शुक्रवार को पीले रंग के कपडे में यह चीज़ बांधकर रख दें तिजोरी में, हो जाएंगे मालामाल

2019 से 2022 तक इन 4 राशिवालों के है करोड़पति बनने के योग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -