एकता की 'बालाजी' व रिलायंस का 'जियो', हिट हो गए भियो
एकता की 'बालाजी' व रिलायंस का 'जियो', हिट हो गए भियो
Share:

जी हां जिस प्रकार से आज शुक्रवार को रिलायंस जियो की 40वीं वार्षिक सामान्य बैठक में जिस प्रकार से फिर से अपने कस्टमर के लिए योजनाओ का पिटारा खोलते हुए मुफ्त में जियो फोन का जुगाड़ लगाया है वह वाकई में काबिले तारीफ है. बता दे कि देश के सबसे बड़े नेटर्वक समहू रिलायंस जियो ने एक बार फिर भारतीय बाजार में बड़ा धमाका करते हुए शुक्रवार को 40वीं वार्षिक सामान्य बैठक (AGM) में देश का पहला स्मार्ट 4G फीचर फोन लॉन्च तो कर ही दिया है.

इसके साथ ही साथ रिलायंस के सीएमडी बोले तो मुकेश अंबानी ने बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र की बेटी एकता के साथ में भी एक बड़ा करार किया है. खबरो के मुताबिक बता दे कि, मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) ने एकता कपूर की बालाजी टेलिफिल्म्स के 24.92% हिस्सेदारी खरीद ली है. यह हिस्सेदारी 413.28 करोड़ रुपये की है.

इस डील से एलटी बालाजी और रिलायंस जियो दोनों को फायदा मिलेगा. इसके बाद बाजाली के शोज रिलायंस कंपनी प्रोडक्ट भी कहलाएंगे. तो जनाब अब सीधे सीधे व्यवसाई मुकेश अंबानी ने टीवी शोज पर भी अपनी गुपचुप तरिके से घुसपैठ शुरू कर दी है. इस डील के बाद बालाजी टेलिफिल्म्स के अधिकारी आगे भी बड़ी विकास की संभावनाएं देख रहे हैं. वैसे भी टेलीविजन के पटल पर एकता कपूर के शो के चर्चे तो सभी जानते ही है. उनका हर शो दर्शको के दिलो दिमाग पर छाया रहता है. 

मूवी रिव्यू: लो आ गए डांस के दीवाने-मस्ताने 'मुन्ना माइकल'

जानिए 'जग्गा जासूस' का 6 दिनों का लेखा-जोखा

'बरेली की बर्फी' में कुछ ऐसा होगा आयुष्मान का खट्टा-मीठा स्वाद...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -