अम्बानी की इस पार्टी में आये बॉलीवुड के बड़े स्टार्स
अम्बानी की इस पार्टी में आये बॉलीवुड के बड़े स्टार्स
Share:

बीती रात मुकेश अंबानी ने लंदन के मेयर सादिक खान के लिए अपने घर में एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया, जिसमें शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसे कई मशहूर सितारे नजर आए. मेयर सादिक खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस पार्टी की कई इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर शेयर की और उनसे हुई मुलाकात को शानदार बताया.

सादिक खान ने अभिनेत्री आलिया भट्ट और ब्रिटिश मूल की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ की भी एक तस्वीर शेयर की है. लंदन के मेयर ने आलिया, कैटरीना, नीता अंबानी, करण जौहर, जैकलीन फर्नांडीज़ जैसी शख्सियतों के साथ भी तस्वीर खिंचवाई और अपने अकाउंट के जरिए शेयर की है. मुकेश अंबानी के बुलावे पर सादिक खान से मिलने क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर भी पार्टी में शामिल हुए. सादिक खान ने उनसे हुई मुलाकात को सम्मान की बात बताया है. महानायक अमिताभ बच्चन भी इस पार्टी में शामिल हुए. सादिक खान ने अमिताभ को बॉलीवुड का गॉडफादर करार देते हुए उनसे हुई मुलाकात को शानदार बताया ओर खुद को भुत ही भाग्यशाली बताया.

इस पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत जेक्लीन फर्नांडेज़, नेहा धुप्या, कोरियोग्राफर एंड डायरेक्टर फराह खान और भी कई दिग्गज हस्तियों ने इस पार्टी में शिरकत की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऋचा का अपने फैंस पर फूटा गुस्सा

जब कैमरे के सामने उमड़ा प्यार, नहीं रोक सके खुद को

'पद्मावती' को लेकर शाहिद कपूर का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -