अंबानी की पार्टी में इन खूबसूरत Sistetrs का नजर आया स्टाइलिश लुक
अंबानी की पार्टी में इन खूबसूरत Sistetrs का नजर आया स्टाइलिश लुक
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी के बारे में जिनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर व छोटी बेटी ख़ुशी कपूर जो अब काफी निखर चुकी है. जी हां बता दे कि इन दिनों उनके फिल्मो में आने के चर्चे सुनने को मिल रहे है. बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी आजकल काफी चर्चा में है. ये भी अफवाहें आ रही हैं कि इनकी बेटी जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं. उनकी कोई फोटो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी का अंदाज एक बार फिर जुदा-जुदा लग रहा है. आपको बता दे कि अपनी आलीशान पार्टियों के लिए मशहूर अंबानी परिवार की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड स्टार्स हमेशा शामिल होते हैं. शनिवार रात अंबानी के घर डिनर पार्टी रखी गई, जिसमें बी-टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए. ऋतिक रोशन , करीना कपूर, करण जौहर, वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा से लेकर श्रीदेवी की दोनों बेटियां पार्टी की गेस्ट बनीं.

स्टार्स ने इस बैश की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इस पार्टी में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी का हुस्न भी देखते ही बन रहा था. आप भी देखे श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी का यह हॉट एंड बोल्ड लुक. करीना की तरह करिश्मा कपूर भी ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में गॉर्जियस लग रही थी. वहीं दूसरी कपूर सिस्टर्स जाह्नवी और खुशी भी कुछ कम नहीं लग रही थीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -