शुरू हुआ ईशा अंबानी की शादी का जश्न, नीता के खूबसूरत लुक का हर कोई हुआ कायल
शुरू हुआ ईशा अंबानी की शादी का जश्न, नीता के खूबसूरत लुक का हर कोई हुआ कायल
Share:

दीपिका और रणवीर की शादी होते ही अब साल की सबसे बड़ी शादी का जश्न शुरू हो गया है. हम बात कर रहे हैं उद्योगपति मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की जो कि 12 दिसंबर को होगी. आपको बता दें ईशा इस दिन आनंद पीरामल से शादी के बंधन में बंधेंगी. अब तो अंबानी परिवार के घर पर शादी की रौनक शुरू हो चुकी है. इन दोनों की शादी की रस्मे उदयपुर में होगी लेकिन इससे पहले ही घर पर कुछ रस्मे शुरू हो गई है.

सूत्रों की माने तो ईशा की शादी का जश्न मुंबई में अंबानी के घर शुक्रवार को शुरू हो गया. इस दौरान ईशा ने अपनी दादी कोकिलाबेन अंबानी से आशीर्वाद लिया और उनके घर पर डांडिया का आयोजन भी हुआ. इस कार्यक्रम में अंबानी के परिवार के सभी सदस्य पारंपरिक और आकर्षक लिबास में नजर आए. शुक्रवार की रात हुए समारोह में ईशा ने अपनी दादी कोकिलाबेन अंबानी से आशीर्वाद लिया, इस दौरान डांडिया का आयोजन भी हुआ. कार्यक्रम में ईशा अंबानी बेहद ही खूबसूरत लहंगे में नजर आईं.

उनके साथ ही नीता अंबानी भी पारंपरिक परिधानों में खूबसूरत नजर आईं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें ईशा और नीता के ये ऑउटफिट मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किये हैं.

शादी के बाद 450 करोड़ के इस आलिशान बंगले में रहेंगी ईशा अंबानी

ऐश और आमिर के बच्चों ने स्कूल में किया कमाल, फोटो वीडियो हुई वायरल

ईशा अंबानी की शादी का रॉयल कार्ड देखते ही आप भी अपने होश खो बैठेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -