शानदार ऑफर के साथ लॉन्च हुआ रिलायंस जियो, कॉलिंग-SMS-रोमिंग सब फ्री

शानदार ऑफर के साथ लॉन्च हुआ रिलायंस जियो, कॉलिंग-SMS-रोमिंग सब फ्री

मुंबई : रिलायंस ने अपने फोर जी मोबाईल की लाॅचिंग आज की। लाॅचिंग के दौरान उद्योगपति मुकेश अंबानी ने जीओ फोन और जीओ सिम की विशेषताऐं बताई। इस दौरान रिलायंस के प्रमुख मुकेश अंबानी ने कहा कि जीओ नेटवर्क के तहत उपभोक्ताओं को पूरे देश में कहीं भी रोमिंग चार्ज नहीं लगेगा। इतना ही नहीं त्यौहारों पर भी उपभोक्ताओं को कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं लगेगा। यही नहीं उपभोक्ताओं को 50 रूपए में 1 जीबी 4G डेटा उपलब्ध होगा। रिलायंस ने देश में 10 लाख वायफाई जोन बनाने की बात भी कही है।

मुकेश अंबानी ने बताया कि रिलायंस जियो में दुनिया का सबसे सस्ता 4 जी डेटा मिलेगा। इसके माध्यम से उपभोक्ता फ्री में कॉलिंग-SMS कर पाऐंगे। दिसंबर माह तक जियो में डाटा उपभोक्ताओं को मुफ्त में मिलेगा। उन्होंने देशभर के 30 हजार स्कूल व काॅलेजों को जियो से जोड़ने की बात कही है। उन्होंने कहा कि जिओ मार्च 2017 तक देश के 90% आबादी को कवर कर लेगा। जियो ग्राहकों के लिए सभी वॉयस कॉल मुफ्त होंगी।

मुकेश अंबानी ने रिलायंस Jio को पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया विजन को डेडिकेट किया। लायंस जियो के लॉन्च के बाद भारत की ग्लोबल रैंकिंग सुधरेगी और भारत टॉप 10 में इंटरनेट प्रोवाइडर में शामिल हो जाएगा। जिओ हमारे लिए बिजनेस से कहीं ज्यादा है।

एयरटेल और जियो में 4G डाटा को लेकर जंग

रिलायन्स जियो सिम खरीदने से पहले जान लें यह दस अहम् बातें