चेन्नई पहुंचे मुकेश अम्बानी, DMK चीफ स्टालिन को दिया बेटे की शादी का न्योता

चेन्नई: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ तमिल नाडु की राजधानी चेन्नई पहुंचे थे, जहां उन्होंने डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन को बेटे की शादी का निमंत्रण दिया। डीएमके प्रमुख ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। आकाश आंबानी और हीरा व्यवसायी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च को मुंबई में होने वाली है। जियो वर्ल्ड सेंटर में इस शादी का समारोह तीन दिन तक चलेगा।

मंगलवार को डॉलर के मुकाबले मजबूती के साथ खुला रुपया

मुकेश अंबानी बेटे की शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। बेटे की शादी का निमंत्रण देने मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ तमिल नाडु की राजधानी चेन्नई पहुंचे थे, जहां उन्होंने द्रमुक अध्यक्ष स्टालिन के घर जाकर बेटे आकाश की शादी के लिए उनको न्योता दिया। स्टालिन ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी और लिखा, 'रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के साथ औपचारिक मुलाकात अच्छी रही।'

सप्ताह के दूसरे दिन भी गिरावट के साथ खुला बाजार

आकाश की शादी अगले महीने 9 मार्च को होने वाली है, जहां आकाश अंबानी की बारात शाम ३:30 बजे जियो सेंटर पहुंचेगी। 10 मार्च को आकाश और श्लोका का शादी समारोह होगा। 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन भी जियो वर्ल्ड सेंटर में ही आयोजित किया जाएगा। आकाश स्विटजरलैंड में अपने दोस्तों को बैचलर्स पार्टी देंगे। बैचलर्स पार्टी 23 से 25 फरवरी तक स्विटजरलैंड में आयोजित होगी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हो सकते हैं।

खबरें और भी:-

गुवाहाटी में शुरू होने जा रही है सीनियर राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप, ऐसा है कार्यक्रम

वेतन 70 हजार रु, बेरोजगार यहां करें नौकरी के लिए आवेदन

सुप्रीम कोर्ट का आयोग को निर्देश, 90 दिनों में तय करो अल्पसंख्यकों की परिभाषा और नियम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -