खाली जेब चलता है एशिया का सबसे अमीर आदमी
खाली जेब चलता है एशिया का सबसे अमीर आदमी
Share:

नई दिल्ली : शीर्षक देखकर आपका चौंकना वाज़िब है. लेकिन यह हकीकत है, कि एशिया के सबसे अमीर आदमी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष मुकेश अंबानी की जेब में एक रुपया भी नहीं रहता.यह खुलासा खुद मुकेश अम्बानी ने किया है.

यह बात मुकेश अंबानी ने एचटी समिट में कही कि वो अपनी जेब में कैश बिल्कुल भी नहीं रखते हैं. न उनकी जेब में कैश रहता है और न ही क्रेडिट कार्ड, इसलिए बिल भी कोई और ही भरता है. बचपन से वे कभी अपने साथ पैसे नहीं रखते हैं .उनकी जेब में न कैश होता है और न ही क्रेडिट कार्ड. उनके साथ हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति होता है जो भुगतान कर देता है.

बता दें कि मुकेश अंबानी 26,38,88,84,50,000 रुपये की दौलत के मालिक हैं लेकिन फिर भी उनकी जेब में एक रुपया भी नहीं रहता.उनकी इस बात पर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिली जो बहुत रोचक है.एक यूजर ने कहा, 'मेरी हालत भी अंबानी जैसी है. मेरे पास न कैश है और न क्रेडिट. जबकि दूसरा कहता है कि यही वो कैशलेस इकोनॉमी है जिसकी मोदी-जेटली बातें करते रहते हैं. वहीँ एक यूजर ने लिखा कि जो देश के मालिक हैं उन्हें पैसे रखने की क्या जरूरत. जब वो सीधे बैंक को कहीं भी बुला सकते हों.

यह भी देखें 

जियो ने भारत को बनाया अव्वल

जेपी बिल्डर्स ने अपनाया नया पैतरा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -