Video: बेटे की एंगेजमेंट में इस गाने को सुनते ही बेटी के लिए रो पड़े मुकेश अंबानी

Jun 30 2018 10:13 AM

बॉलीवुड में इन दिनों मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की आज सगाई हैं. आज आकाश अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता के साथ सगाई करने जा रहे हैं, और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बीते कुछ दिनों से लगातार अम्बानी परिवार में पार्टीज हो रहीं हैं और बड़े-बड़े सेलेब्स उन पार्टीज में शामिल हो रहे हैं. 28 जून को आकाश और श्लोका की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई और उस दौरान श्लोका से ज्यादा खूबसूरत नीता अंबानी और ईशा अंबानी आए. नीता और ईशा दोनों ही बहुत ही खूबसूरत लग रहीं थीं और दोनों को देखकर सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहें थे. प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी के दौरान नीता अंबानी ने जमकर डांस किया, वहीं ईशा अंबानी भी घूमर गाने पर नाचते हुए नजर आई.

 

 

A post shared by shaikh (@shadabshaikh1200) on

इस सेरेमनी में मुकेश अंबानी थोड़ा भावुक हो गए और उन्होंने भी अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ आलिया भट्ट की फिल्म राजी के गाने दिलबारों पर डांस किया. आप सभी को पता ही होगा कि ईशा अंबानी की शादी भी तय हो चुकी हैं और जल्द ही वह भी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हो सकता है कि आकाश के बाद ईशा की शादी की खुशखबरी आ जाए और सभी लोगों को हैरान कर जाए.

आज आकाश और श्लोका की सगाई हैं जो बहुत ही धूमधाम से होने वाली हैं. ईशा की अपनी होने वाली भाभी श्लोका के साथ काफी अच्छी बनती हैं दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका हैं. आपको बता दें कि शादी के एक रस्म के दौरान ईशा अंबानी श्लोका मेहता के पैरों में पायल पहनते हुए भी नजर आई और साथ ही उनके साथ उन्होंने कई तस्वीरें भी क्लिक करवाई.

Video : बेटे की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में नीता ने लूटी महफ़िल, किया शानदार डांस

आकाश-श्लोका की प्री इंगेजमेंट पार्टी में इस अंदाज़ में उमड़ा बॉलीवुड

माँ ने किया इंकार तो आधी रात को बॉयफ्रेंड संग घर छोड़कर भागी प्रियंका