फोर्ब्स के सबसे उच्च कोटि के अमीरों में शामिल है मुकेश अम्बानी का नाम
फोर्ब्स के सबसे उच्च कोटि के अमीरों में शामिल है मुकेश अम्बानी का नाम
Share:

मौजूदा आईपीएल चैम्पियन टीम मुंबई इंडियंस के मालिक मुकेश अंबानी ने फोर्ब्स द्वारा जारी की गई सबसे अमीर स्पोर्ट्स टीम मालिकों की सूची में से अपना पहला स्थान गंवा दिया है और अब वह दूसरे स्थान पर आ गए हैं. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि मुकेश अंबानी पिछले साल इस सूची में पहले स्थान पर थे, लेकिन इस बार माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व सीईओ स्टीव बुल्मर ने उन्हें पछाड़ दिया है. वह बुल्मर एनबीए की टीम लांस एंजेल्स क्लीपर्स के मालिक है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिलायंस के शेयरों में गिरावट के बाद भी उन्होंने इंग्लैंड फुटबाल क्लब चेल्सी के मालिक रोमान अब्रामोविक, आर्सेनल के मालिक स्टान क्रोएंके और डिएटरिच माटेस्टिच, न्यूयॉर्क रेड बुल्स के मालिक, रेड बुल रेसिंग और स्कडुरेरिया अल्फातुरी के पीछे छोड़ दिया है. ऐसे में फोर्ब्स ने जब सूची बनाई थी तब मुकेश अंबानी की कमाई 36.8 करोड डॉलर थी, जबकि बुल्मर की कमाई 52.7 करोड़ डॉलर थी. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि फोर्ब्स रियल के मुताबिक इन दोनों की कमाई हालांकि बढ़ी है और यह 53.8 करोड़ डॉलर हो गई है, जबकि बुल्मर की कमाई 65.4 करोड़ डॉलर हो गई है. वहीं इस बात का पता चला है कि मुंबई इंडियंस आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक है. इतना ही नहीं टीम ने चार बार आईपीएल का खिताब जीता है.

रोजर फेडरर की कमाई जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

इस शख्स के साथ टेनिस टूर्नामेंट में वापसी कर सकते है एंडी मरे

खेल के दौरान राफेल नडाल अपनाते है कई टोटके, जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -