रिलायंस AGM की बैठक में मुकेश अम्बानी ने किए बड़े ऐलान, ये है जम्मू कश्मीर में निवेश का प्लान
रिलायंस AGM की बैठक में मुकेश अम्बानी ने किए बड़े ऐलान, ये है जम्मू कश्मीर में निवेश का प्लान
Share:

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने सोमवार को कंपनी की वार्षिक बैठक में कई बड़ी घोषणाएं की है। इनमें जियो, ऑयल सेक्टर सहित अन्य कई बड़ी नीतियों की घोषणा की गई। इसी के साथ ही मुकेश अंबानी ने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में निवेश करने के संबंध में जानकारी दी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले में CRPF के जो जवान शहीद हुए थे, उनके बच्चों की पढ़ाई का पूरा खर्च भी कंपनी उठाएगी।

मुकेश अंबानी ने ऐलान किया कि पीएम नरेंद्र मोदी के जम्मू कश्मीर और लद्दाख के लिए विज़न को देखते हुए हमारी कंपनी ने वहां निवेश करने का फैसला किया है। इसके लिए अभी टास्क फोर्स का गठित की गई है, जो इस पर कार्य करेगी। हम जल्द ही वहां निवेश को लेकर अपने प्लान की घोषणा करेंगे। मुकेश अंबानी ने यह भी कहा कि देश में 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था संभव है और रिलायंस इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के नाम संबोधन में देश के उद्योगपतियों से आग्रह किया था कि वह जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में निवेश करने के लिए आगे आएं। पीएम मोदी ने बॉलीवुड से भी फिल्मों की शूटिंग करने के लिए कश्मीर आने का निमंत्रण दिया था। आपको बता दें कि मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 ख़त्म कर दी है, जिसके बाद उद्योगपतियों के लिए घाटी में निवेश के रास्ते खुल गए हैं।

डीजल के भाव में आयी गिरावट, जानें नई कीमत

पेट्रोल और डीजल के दाम में आई गिरावट,जाने नई कीमत

विदेशी कंपनी के हाथों में जा सकता है एयरटेल का बागडोर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -