Video : लाल गुलाब देकर मुकेश अंबानी ने सबके सामने अपनी खूबसूरत पत्नी को किया प्रपोज
Video : लाल गुलाब देकर मुकेश अंबानी ने सबके सामने अपनी खूबसूरत पत्नी को किया प्रपोज
Share:

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी का जश्न शुरू हो चुका हैं. आपको बता दें आकाश जल्द ही श्लोका मेहता संग शादी करने वाले हैं और इन दिनों उनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन चल रहा है. शादी से पहले स्विट्जरलैंड में आकाश अंबानी का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन शुरु हो चुका हैं जिसमे कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे हैं. आपको बता दें आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में हो रहा हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Ambani Shloka Mehta (@akustoletheshlo) on

हाल ही में इस सेलिब्रेशन से सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया हैं जिसमे मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी संग ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी 'ऐ मेरी जोहराजबी' गाने पर रोमांटिक डांस कर रहे हैं. दोनों के डांस को सभी ने खूब पसंद किया और उनके डांस को देखने के बाद तालिया रुकने का नाम ही नहीं ले रही थी. इतना ही नहीं डांस के दौरान तो मुकेश अंबानी नीता अंबानी को लाल गुलाब देते है तो नीता अंबानी शर्म से लाल हो जाती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Ambani Shloka Mehta (@akustoletheshlo) on

वीडियो में आप देख सकते हैं मुकेश अंबानी नीले कुर्ते और जैकेट में नजर आएं हैं और साथ ही उनकी खूबसूरत पत्नी नीता अंबानी क्रीम कलर ड्रेस में नजर आ रही हैं. दोनों के चेहरे पर बेटे की शादी की ख़ुशी साफ तौर से देखी जा सकती है. आपको बता दें आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी अगले महीने यानी 9 मार्च को होगी और फिर इसके बाद 11 मार्च को वेडिंग का ग्रैंड रिसेप्शन होगा जिसमे कई बड़े स्टार्स और राजनेता शामिल होंगे.

रणवीर की हकतों को लेकर दीपिका ने कहा 'बाहर जाते ही उसे..'

फ्लॉप होने के बाद किंग खान को अक्षय का सहारा, साथ में कर सकते हैं फिल्म

बॉलीवुड में चली पायलट अभिनंदन को वापिस लाने की मुहीम, सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -