मुकेश अंबानी की एक सेकेण्ड की कमाई जानकर पागल हो जाएंगे आप
मुकेश अंबानी की एक सेकेण्ड की कमाई जानकर पागल हो जाएंगे आप
Share:

अंबानी परिवार का नाम आते ही सबसे पहले आँखों के सामने एक बड़ा सा महल आता है. ऐसे में अंबानी की कोई भी बात हो हम सभी सुनने के लिए बेताब रहते हैं. आज हम आपको अंबानी के बारे में ही कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि अंबानी परिवार देश का सबसे अमीर परिवार में से एक है और उनके जैसे अमीर बनने के लिए बहुत मेहनत लगती है. ऐसे में मुकेश अंबानी की बात की जाए तो वह भारत की एक जानी-मानी हस्ती हैं और उनके बारे में जानने के लिए हर कोई उत्सुक रहता है.

धनकुबेर अंबानी ने फिर किया देश को गौरवान्वित, 191 देशों को पछाड़ बने सबसे रईस शख्स

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि मुकेश अंबानी एक सेकेण्ड में कितना कमा लेते हैं. जी हाँ, उनकी एक सेकेण्ड की कमाई आपको हैरान कर देगी. दरसल मुकेश अंबानी की एक मिनिट की कमाई 2.35 लाख रुपए है और खबरों की मानें तो उनकी एक सेकेण्ड की कमाई 3 हजार 916 रुपए है. यह जानकर कोई भी हैरान रह सकता है क्योंकि इतनी कमाई तो किसी मजदुर की एक दिन में भी नहीं हो पाती है.

11 हजार करोड़ के घोटाले में शामिल विपुल अंबानी को मिली जमानत

अंबानी का नाम अपने आप में ही एक बहुत बड़ा नाम है और उनकी एक सेकेण्ड की कमाई वाकई में हैरान कर देने वाली है. मुकेश अंबानी ने कुछ समय पहले ही अपने बड़े बेटे आकाश की सगाई रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से करवाई है. अब जल्द ही दोनों की शादी हो सकती है जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हैं.

देख भाई देख

अंबानी-अडानी के सहारे मोदी-माल्या के समर्थन में मोदी, कहा-उद्योगपति चोर-लूटेरे नहीं

Jio मॉनसून ऑफर 501 में नया फोन

भारत नहीं अब एशिया के सबसे रईस शख़्स बने अंबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -