सिद्धार्थ शुक्ला के लिए क्रेजी है शहनाज गिल, शादी करने को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा
सिद्धार्थ शुक्ला के लिए क्रेजी है शहनाज गिल, शादी करने को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बिग बॉस की दुनिया में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का बॉन्ड सिर्फ फैन्स को ही पसंद नहीं है बल्कि खुद शहनाज भी सिद्धार्थ को लेकर क्रेजी हैं. 'बिग बॉस 13' में भी वह कई बार सिद्धार्थ के प्रति अपनी फीलिंग्स जाहिर करती नजर आईं. एक बार तो उन्होंने यह तक कह दिया था कि उन्हें ट्रोफी नहीं बल्कि सिद्धार्थ को जीतना है और वह उनसे बेहद प्यार करती हैं.

पारस और शहनाज़ एक बार फिर हुए घर में कैद, यह है असली वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब शहनाज अपने दूल्हे की खोज में लग गई हैं और शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ रही हैं. पर लग रहा है कि वह सिद्धार्थ से ही शादी करना चाहती हैं. तभी तो जब एक फैन ने उनसे कहा कि प्लीज सिड से शादी कर लो, तो उन्होंने कहा कि पक्का करूंगी.

37 साल बड़े आदमी के साथ प्यार का किया था नाटक, अब पारस के साथ करना चाहती है शादी

इंस्टाग्राम पर शहनाज ने फैन्स के साथ लाइव सेशन रखा था और इसी में एक फैन ने शहनाज के सामने इच्छा जाहिर की कि वह सिड यानी सिद्धार्थ से शादी कर लें. इस पर शहनाज ने जवाब देते हुए कहा, 'पक्का शादी कर लूंगी, आप उसको बोलो...कर लूंगी मैं प्रॉमिस. बोलो उसको मेरे से शादी करे.'इसके बाद जब उनसे एक फैन ने पूछा कि क्या वह 'बिग बॉस' को मिस करती हैं, तो इस शहनाज ने कहा कि वह बिग बॉस और सिद्धार्थ दोनों को बहुत ज्यादा मिस करती हैं.वैसे बता दें कि 'मुझसे शादी करोगे' में सिद्धार्थ शुक्ला की भी एंट्री हो चुकी है. हालांकि वह शहनाज को दूल्हा ढूंढने में मदद करेंगे. लेकिन अब जिस तरह से शहनाज ने सिद्धार्थ से शादी की इच्छा जाहिर की है, कहीं ऐसा न हो कि शो के आखिर में शहनाज सिद्धार्थ को ही शादी के लिए प्रपोज कर दें. 

गूगल करेगा रेलवे स्टेशनो पर फ्री वाई-फाई सर्विस बंद, जानिये क्या है मकसद

शिल्पा शिंदे ने किया कंट्रोल रूम का फुटेज लीक करने वाली कर्मचारी का सपोर्ट, कहा ऐसा

'इंडियन आइडल 11' के यह है टॉप 5 फाइनलिस्ट, प्रतियोगियों को मिला काम का ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -