'मुझसे शादी करोगे' में फ़ैल रही है अश्लीलता, जानिये क्या हुआ ऐसा
'मुझसे शादी करोगे' में फ़ैल रही है अश्लीलता, जानिये क्या हुआ ऐसा
Share:

टीवी के जाने मने चैनल कलर्स के शो मुझसे शादी करोगे में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को इंप्रेस करने के लिए कंटेस्टेंट्स को तगड़ी अग्निपरीक्षा देनी पड़ रही है. इसके साथ ही सभी इस कोशिश में हैं कि वो पारस-शहनाज के दिल में जगह बनाए हुए. वहीं अपकमिंग एपिसोड में पारस-शहनाज के दिल में बसने के लिए कंटेस्टेंट्स मजेदार टास्क करते नजर आ सकते है . ऐसे में रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे का नया प्रोमो सामने आया है. जहां पारस-शहनाज को सभी कंटेस्टेंट्स अनोखे अंदाज में इंप्रेस करते नजर आ रहे है. 

मुझसे शादी करोगे में पारस-शहनाज का दिल जीतने के लिए कंटेस्टेंट्स ने खुलकर डांस किया. लड़कियों ने अपने हुस्न का जलवा और अदाएं दिखाते हुए पोल डांस किया. दूसरी तरफ, लड़के गुलाब का फूल पकड़कर स्टंट परफॉर्म करते दिखेंगे. शहनाज को इंप्रेस करने के लिए कॉमेडिन बलराज शर्टलेस तक हो गए. इसके साथ ही कोई अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से तो कोई कॉमेडी के तहत शहनाज को हंसाने की कोशिश करता दिखा है. शो में मस्ती, रोमांस के साथ कॉमेडी का तड़का भी लगता दिख रहा है. वैसे इस प्रोमो वीडियो को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. 

इसके साथ ही लोग रियलिटी शो को घटिया और बकवास बताते हुए चैनल से इसे बंद करने की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही कई लोगों ने मेकर्स पर अश्लीलता फैलाने का भी आरोप लगाया है. इसके साथ ही खबरें हैं कि ये रियलिटी शो जल्द बंद हो सकता है. वहीं शो के फॉर्मेट पर कई लोगों ने सवाल खड़े किए हैं. सूत्र के अनुसार, मुझसे शादी करोगे को मेकर्स जल्द ऑफएयर कर सकते हैं. या फिर शो का फॉर्मेट बदल सकते हैं. जिसके अनुसार शो में किसी की शादी नहीं होगी. शो में कॉमिक एंगल पर ज्यादा फोकस किया जा सकता है.

क्या पारस-शहनाज का शो 'मुझसे शादी करोगे' हो जाएगा बंद?

पारस छाबड़ा संग इस तरह मस्ती करती नजर आई माहिरा शर्मा, विडिओ हुआ वायरल

क्या शिल्पा है BB11 की अनडिजर्विंग विनर, राखी सावंत ने उठाया सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -