पारस-शहनाज का शो मुझसे शादी करोगे इन वजहों से नहीं हो पाया सक्सेस
पारस-शहनाज का शो मुझसे शादी करोगे इन वजहों से नहीं हो पाया सक्सेस
Share:

टीवी का जाना माना रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे आए दिन ट्रोल्स के निशाने पर रहता है. इसके साथ ही बिग बॉस 13 जैसी टीआरपी पाने के मकसद से चैनल ने ये शो लॉन्च किया था. परन्तु ना ही शो को टीआरपी मिल रही है, ना ही दर्शकों का प्यार मिल रहा है . इसके साथ ही उल्टा शो में दिखाई जा रही बोल्डनेस, अश्लीलता और ड्रामे को लोग नौटंकी करार दे रहे हैं. मुझसे शादी करोगे में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल पार्टनर की तलाश कर रहे हैं. परन्तु वे खुद स्वयंवर शो को करने के इच्छुक नहीं दिखते. 

इसके साथ ही इस शो को बिग बॉस की सस्ती कॉपी भी कहा जा रहा है. इसके साथ ही मेकर्स कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़े कराकर बिग बॉस जैसा माहौल क्रिएट करने की कोशिश में लगे रहते हैं. वहीं टीआरपी के लिए गौतम गुलाटी को बतौर होस्ट लाया गया. इस बीच उन मुद्दों की सबसे ज्यादा चर्चा है, जिसकी वजह से स्वयंवर शो को लोग सबसे बड़ी नौटंकी बता रहे हैं. स्वयंवर शो में लड़कियां जमकर एक-दूसरे के कैरेक्टर पर सवाल उठा रही हैं. वहीं पारस के लिए आई जसलीन मथारू का नाम मयूर से जोड़ा गया. इसके साथ ही अब अंकिता श्रीवास्तव को लपेटा जा रहा है.इसके साथ ही  उनके कैरेक्टर पर बार-बार सवाल उठ रहे हैं. पारस भी अंकिता के विरुद्ध हैं

 वहीं शो में रोमांच लाने और दिखने के लिए दूसरे के कैरेक्टर को ताक पर लाने से कोई भी नहीं चूक रहा है . वहीं पारस-शहनाज का ये शो यूथ बेस्ड डेटिंग शो की तरह है. जहां बोल्ड कंटेंट की गुंजाइश रहती है. बीते एक एपिसोड में शहनाज गिल ने फीमेल कंटेस्टेंट्स से उनकी वर्जिनिटी को लेकर सवाल पूछे. वहीं शो में रेन डांस, फीमेल की बोल्ड अदाएं साफ देखी गई हैं. इसके साथ ही इन सभी चीजों को लोगों ने नापसंद किया. वहीं शो पर अश्लीलता परोसने का भी आरोप लगाया .

सलमान खान की फिल्म में हुई बिगबॉस के इस शख्स की एंट्री

अर्जुन बिजलानी और करिश्मा तन्ना संग पार्टी करते नजर आयी आमना शरीफ

Naagin 4 : शो छोड़ते ही जैस्मिन भसीन ने खोले कुछ राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -