कुछ ही घंटों में 'संजू' का ये गाना हुआ लाखों पार
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का खुमार अभी तक सभी के दिमाग पर छाया  हुआ है. इसका क्रेज़ अभी भी देखने को मिल रहा है और देखा जा सकता है फिल्म की कमाई भी 300 करोड़ तक पहुँच चुकी है. फिल्म सभी को बेहद ज्यादा पसंद आई है और इस फिल्म का गाना भी जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है. हालाँकि इस गाने को फिल्म में तो दिखाया गया था और सीन भी काफी रोमांटिक था. इसके बाद भी इस गाने को कुछ ही घंटों में कई लाख व्यू मिल चुके हैं. 

बता दें, 'संजू' का रोमांटिक गाना 'मुझे चाँद पे ले चलो' दर्शकों को बेहद ही ज्यादा पसंद आ रहा है. 14 जुलाई को ही रिलीज़ हुआ ये गाना अब तक 3M से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप भी इस गाने को देखेंगे तो देखते ही रह जायेंगे इतना रोमांटिक गाना है. फिल्म में इस गाने को दिखाने के बाद इस शेयर किया गया है जिसमें आप देख सकते हैं रणबीर कपूर और करिश्मा तन्ना नज़र आ रहे हैं. जी हाँ, फिल्म में करिश्मा का छोटा सा किरदार है जो बेहद ही सेक्सी है और इस किरदार से वो चर्चा में भी बन रही हैं.

तो अगर आपने भी ये गाना नहीं देखा है तो देख लीजिये जिसे आप भी काफी पसंद करेंगे. बता दें, फिल्म में रणबीर कपूर, दीया मिर्ज़ा, परेश रावल, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर, विक्की कौशल जैसे बेहतरीन कलाकार मौजूद हैं. फिल्म में इमोशन भी है, फन भी है और कॉमेडी भी है जिसे आपको एक बार तो देखना ही चाहिए.

करिश्मा तन्ना ने दिखाया अपना नया अवतार

विदेश में भी बजा 'संजू' बाबा का डंका

बेटी की डेटिंग पर ऐसी राय रखते हैं संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -