भाजपा विधायक का विवादित बयान, कहा असुरक्षा की बात करने वालों को बम से उड़ा दूंगा
भाजपा विधायक का विवादित बयान, कहा असुरक्षा की बात करने वालों को बम से उड़ा दूंगा
Share:

लखनऊ: सत्ता के मद में चूर भाजपा विधायकों और पार्टी के नेताओं के विवादित बयान थम ही नहीं रहा है. हाल में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने एक विवादित बयान दिया है. भाजपा विधायक ने धमकाते हुए कहा है कि जो भारत देश में रहते हुए यह कह रहे हैं कि वे असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए.

क्या अब बंद होंगे 2000 के नोट, आरबीआई ने कम की छपाई

प्रेस वालों से बात करते हुए विधायक विक्रम सैनी ने कहा है कि, "जो लोग भारत में रहते हुए कहते हैं कि वे देश में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, उन्हें डर लग रहा है, उन लोगों को बम से उड़ा देना चाहिए. मुझे एक मंत्रालय दे दो, मैं ऐसी बात करने वालों को बम से उड़ा दूंगा, किसी को भी नहीं छोड़ूंगा." उल्लेखनीय है कि अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि वे अपने बच्चों को लेकर देश में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. इसके पीछे उन्होंने बुलंदशहर में गोकशी के बाद भड़की हिंसा का हवाला दिया था. उन्होंने कहा था कि बुलंदशहर हिंसा में मारे गए पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या से अधिक गाय की हत्या पर चर्चा हो रही है. नसीरुद्दीन शाह के इस बयान के बाद कई संगठनों ने उनका विरोध किया था.

राष्ट्रीय खेलों के दौरान हल्द्वानी में ही फुटबॉल मैच के आयोजन की तैयारी

अभिनेता अनुपम खेर ने भी नसीरूद्दीन शाह के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि, "देश में इतनी आजादी है कि भारतीय सेना को अपशब्द कहे जा सकते हैं, एयर चीफ की बुराई भी की जा सकती है, सैनिकों पर पत्थर फेंके जा सकते हैं. इस देश में और कितनी आजादी दी जाना चाहिए? नसीरुद्दीन को जो कहना उन्होंने था वो कह दिया, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वो सत्य हैं." जहां अनुपम खेर ने नसीरूद्दीन पर हमला किया था, वहीं ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर जैसी अभिनेत्रियों ने नसीरूद्दीन का पक्ष लिया था.

खबरें और भी:-

 

नए साल में ईपीएफ पर मिलने वाले ब्‍याज में हो सकती है बढ़ोतरी

आरबीआई ने घोषित किए ट्रेजरी बॉन्ड्स की नीलामी परिणाम

सोने और चांदी ने लगाई छलांग, दोनों के भावों में तेजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -