राम मंदिर के लिए सोने की ईंट देना चाहते हैं मुग़ल खानदान के वारिस, पीएम को भेजा प्रस्ताव
राम मंदिर के लिए सोने की ईंट देना चाहते हैं मुग़ल खानदान के वारिस, पीएम को भेजा प्रस्ताव
Share:

 

हैदराबाद: प्रिंस याकूब हबीबुद्दीन तुसी अपने आप को मुग़ल बादशाह बहादुर शाह जफर और अकबर का वंशज बताते रहे हैं। प्रिंस तुसी ने अब अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सोने की ईंट दान करने की पेशकश की है, इस संबंध में उन्होंने पीएम मोदी को प्रस्ताव भी भेजा है।  उल्लेखनीय है कि जब अयोध्या मामले की सुनवाई चल रही थी, उसी समय प्रिंस तुसी ने इस बात की इच्छा जाहिर कर दी थी। उन्होंने कहा था कि यदि अयोध्या में राम मंदिर बनता है तो उनका परिवार इसकी पहली ईंट रखेगा।

अंतिम मुगल बादशाह बहादुर शाह जफर के वंशज प्रिंस तुसी चाहते हैं कि राम मंदिर निर्माण में सोने की ईंट का प्रयोग किया जाए।  उन्होंने एक साक्षात्कार में इस मामले पर बात करते हुए कहा है कि ये बहुत खुशी की बात है कि भव्य राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है, और जैसा कि मैंने वादा किया था कि मुगलों की ओर से मैं सोने की ईंट उपहार स्वरूप राम मंदिर निर्माण के लिए दान करना चाहता हूं।

प्रिंस तुसी ने मंदिर के लिए सोने की ईंट देने का पीएम मोदी को प्रस्ताव भेजा है, वह चाहते हैं कि राम मंदिर में सोने की ईंट का उपयोग  हो। प्रिंस तुसी पीएम मोदी की हां की प्रतीक्षा कर रहे हैं, उनका कहना है कि मैंने पीएम मोदी को इस संबंध में एक लेटर लिखा है अगर वो अनुमति दें तो मैं उन्हें ये सौंप दूंगा।

कोरोना काल में PF का सहारा, पिछले चार महीने में लोगों ने निकाले इतने रुपए

23 कंपनियों में सरकार बेचेगी हिस्सेदारी, वित्त मंत्रालय कर रहा तैयारी

वेतन कटौती में इंडिगो ने किया इजाफा, अब 35 फीसद तक कटेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -