खुद से 18 साल बड़े एक्टर संग लिव-इन में रह रहीं हैं मुग्धा, शादी को लेकर कही यह बात

बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में नजर आईं मुग्धा गोडसे को तो आप सभी जानते ही होंगे। मुग्धा गोडसे ने फैशन, हीरोइन और बेजुबान इश्क जैसी फिल्मों में काम किया था लेकिन उसके बाद वह अचानक ही इंडस्ट्री से गायब हो गईं। वैसे आज के समय में मुग्धा गोडसे अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जी दरअसल वह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राहुल देव को डेट कर रहीं हैं जो फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। राहुल देव और मुग्धा गोडसे काफी लंबे समय से एक-दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं और दोनों अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते रहते हैं।

अब हाल ही में एक बार फिर से मुग्धा गोडसे ने राहुल देव के साथ अपने रिश्ते और शादी को लेकर बड़ी बात बोली है। उन्होंने हाल ही में शादी को लेकर कहा- 'हमें एक सार्वजनिक हस्ती होने के नाते इन सभी सवालों का सामना करना पड़ता है। सभी हमसे पूछते हैं कि क्या हो रहा है? आप कब शादी कर रहे हैं?। मैं लोगों को बताती हूं कि हम एक साथ बहुत खुश हैं। हमें शादी के लेबल की जरूरत नहीं है, हमें लगता है कि हम पहले से ही शादीशुदा हैं, और सिर्फ यह एक बात का संकेत हैं।'

इसी के साथ मुग्धा गोडसे ने यह भी कहा, 'हमारे बीच बहुत कुछ चल रहा है, हम काम कर रहे हैं। आखिरकार जिंदगी में क्या मायने रखता है खुशी, और जो हमारे पास है। इन सवालों के पूछे जाने पर ईमानदार होना हम दोनों के लिए जीवन को आसान बनाता है। राहुल भी वही बातें करते हैं, उस मामले पर कोई बात नहीं है। हम खुश हैं और हमने कभी नहीं सोचा कि हमें जाकर शादी कर लेनी चाहिए। यह एक सुंदर तरीका है, और जैसा मैंने कहा, हमें लगता है कि हम पहले से ही शादीशुदा हैं। हम इस जिंदगी में खुश हैं, यह अच्छा चल रहा है कागज का एक टुकड़ा कोई फर्क नहीं करने वाला है।' वैसे अगर मुग्धा गोडसे के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म फौजी कॉलिंग में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता शरमन जोशी मुख्य भूमिका में थे।

किचन में काम करते नजर आए करीना, अर्जुन और मलाइका, वायरल हो रहा वीडियो

VIDEO: सिर दर्द से परेशान रितेश देशमुख से जेनेलिया ने पूछा ऐसा सवाल कि उड़ गए होश

कभी लोगों की मदद तो कभी डोसा बनाते हुए नज़र आते है सोनू सूद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -