बिना शादी के बॉलीवुड के इस मशहूर विलेन संग रहती हैं मुग्धा गोडसे, अब नहीं मिलता काम
बिना शादी के बॉलीवुड के इस मशहूर विलेन संग रहती हैं मुग्धा गोडसे, अब नहीं मिलता काम
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं मॉडल और एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. मुग्धा अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन वह अपनी परसनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रह चुकीं हैं. 26 जुलाई 1986 को मुग्धा का जन्म महाराष्ट्र के पुणे शहर में हुआ था और उन्होंने साल 2008 में आई फिल्म फैशन में काम कर अपनी पहचान बनाई. इस फिल्म से मुग्धा को बॉलीवुड में पहचान मिली और कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा जैसी लीड एक्ट्रेसेज के होने के बावजूद मुग्धा के काम की तारीफ की गई. वहीं इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू फीमेल अवॉर्ड मिला था और इसी फिल्म से उन्हें फ़िल्में ऑफर होना शुरू हो गई. वैसे अब मुग्धा काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं.

खबरों के अनुसार मुग्धा खुद से 18 साल बड़े एक्टर और मॉडल राहुल देव को डेट कर रही हैं और दोनों लंबे समय से लिव-इन में रह रहे हैं. वहीं मुग्धा ने लगभग चार साल पहले राहुल देव के साथ अपने रिश्ते की पुष्ट‍ि की थी और अब बिना शादी के दोनों एक कमरे में रहते हैं. वहीं आपको याद हो इससे पहले मुग्धा का नाम डायरेक्टर मधुर भंडारकर और एक्टर रणवीर शौरी के साथ भी जुड़ चुका है लेकिन ज्यादा समय तक उनका कोई रिश्ता नहीं चल पाया.

वहीं मुग्धा ने ऑल द बेस्ट, हीरोइन, साहिब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्न आदि फिल्मों में काम किया है और वह टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 5 में नजर आ चुकीं हैं. इसी के साथ एक बार मुग्धा खुद बता चुकीं हैं कि उन्होंने पेट्रोल पंप पर 100 रूपए की सैलरी पर सेल्सगर्ल का काम भी किया है.

ज्या बच्चन पर जमकर भड़का यह राज्यसभा सदस्य, कहा- 'अपने पति से जुम्मा-चुम्मा....'

कैमरा देखते ही दौड़-दौड़कर 'हेलो' करने लगे सनी लियोनी के बच्चे, वायरल हुआ वीडियो

किडनी ट्रांसप्लांट की अफवाहों पर भड़के बाहुबली के भल्लालदेव, कहा- 'ऐसा कुछ नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -