खुद से 14 साल बड़े विलेन को डेट करने पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी
खुद से 14 साल बड़े विलेन को डेट करने पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल मुग्धा गोडसे काफी समय से अपने अफेयर के चलते चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे वह खुद से करीब 14 साल बड़े एक्टर राहुल देव को डेट कर रहीं हैं। दोनों को आए दिन साथ में एन्जॉय करते हुए देखा जाता है। वैसे ऐसा कई बार हो चुका है जब एक्ट्रेस के लिए उनके रिश्ते में उम्र कोई मायने नहीं रखती है। इस लिस्ट में आप प्रियंका, करीना को देख सकते हैं। फ़िलहाल मुग्धा ने राहुल संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MugdhaVeiraGodse (@mugdhagodse)

उन्होंने इंटरव्यू में कहा, ‘जब आप प्यार करते हैं तो सिर्फ प्यार करते हैं। उस वक्त उम्र कोई मायने नहीं रखता है। राहुल भले ही मुझसे 14 साल बड़े है लेकिन मेरा मानना है कि उम्र सिर्फ एक संख्या होती है। वहीं अगर आप प्यार और रिश्ते की बात करें तो ये दिल से बनते है। मेरी और रहुल की पहली मुलाकात साल 2013 में एक कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई थी। इसी दौरान हम दोनों में काफी सारी बातें हुईं और बस हम एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए। हमनें लंबे समय तक एक अच्छे दोस्त बनकर रहे लेकिन इसी बीच हमें अहसास हुआ कि हम शायद एक दूसरे से प्यार करते हैं। इसके बाद साल 2015 में हम रिलेशनशिप में आए।'

इसी के साथ आगे बातचीत में उन्होंने कहा, ‘मेरे हिसाब से प्यार कोई शॉपिंग करना नहीं है कि आप बाजर गए और कहा कि मुझे रेड कलर का बैग चाहिए, प्यार आपको हो जाता है और आप जब किसी के प्यार में पड़ते हैं तो बाकी सारी चीजें आपके लिए मायने नहीं रखती।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि राहुल देव ने अपनी बचपन की दोस्त रीना से शादी की थी और दोनों का एक बेटा भी है हालाँकि कैंसर की बीमारी के कारण साल 2009 में रीना ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर अनुपम खेर बोले- 'तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा'

इंग्लैंड दौरे पर इतने दिन क्वारंटाइन रहेगी विराट ब्रिगेड, खेलेगी 4 टेस्ट मैच की सीरीज

'भीगीं-भींगी रातों में' गाने पर इठलाती नजर आईं नागिन सुरभि चंदना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -