जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री ने की हमले की निंदा
जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री ने की हमले की निंदा
Share:

श्रीनगर: जम्मू - कश्मीर के उरी में आतंकी हमला होने के बाद जम्मू - कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस तरह का हमला घाटी में युद्धक हालात पैदा करने हेतु हुआ है। उनका कहना था कि इस तरह के हमले की कड़ी निंदा की जाना जरूरी है। इस तरह के हमले से राज्य के हालात बिगड़ते हैं। उनका कहना था कि भारत और पाकिस्तान के बीच जो तनाव है उनुकसान उठाना पड़ता है।

उन्होंने एक राष्ट्रीय समाचार चैनल को दिए अपने बयान में कहा कि इस तरह का हमला जम्मू कश्मीर के हालात बिगाड़ने के लिए किया गया लगता है। गौरतलब है कि सेना मुख्यालय पर पाकिस्तान से पहुंचे 4 आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमला कर दिया। ये जवान गहरी निंद में थे। हमलावरों ने जवानों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया।

ऐसे में करीब 13 से 17 जवान गंभीर घायल हो गए और कुछ देर में वे शहादत को प्राप्त हो गए। विस्फोट के कारण वहां के टेंट में आग लग गई। गोलीबारी और हमले में 19 जवान घायल हो गए। मगर इसके बाद सेना ने मोर्चा संभालते हुए 4 आतंकियों को मार गिराया।

खुफिया सूचना से मिली जानकारी के अनुसार आतंकी तीन दलों में तीन क्षेत्रों की ओर निकल गए। एक दल उरि पहुंच गया। एक दल जम्मू - श्रीनगर हाईवे की ओर चला गया जबकि एक अन्य दल पुंछ के समीप की ओर निकल गया। सेना द्वारा सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है। हालांकि महबूबा मुफ्ती, मुख्यमंत्री जम्मू कश्मीर ने शहीदों के प्रति अपी गहरी संवेदना व्यक्त की हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -