प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए इस कपल ने चुनी कीचड़ थीम, फोटोज जमकर हो रहीं वायरल
प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए इस कपल ने चुनी कीचड़ थीम, फोटोज जमकर हो रहीं वायरल
Share:

आज के समय में कपल्स वेडिंग फ़ोटोशूट से ज़्यादा प्री-पोस्ट वेडिंग फ़ोटोशूट करवाते हैं और इसके लिए वह खूब उत्साहित भी रहते हैं. ऐसे में आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट होने वाली तस्वीरें इस बात की गवाह बन चुकीं हैं कि लोगों को इन फोटोशूट्स को करवाने में कितना आनंद आता हैं. ऐसे में इन दिनों एक कपल का ऐसा ही क्रिएटिव फ़ोटोशूट खू़ूब सुर्खियां भी बटोर रहा है और इसे लेकर खूब चर्चाएं भी हो रहीं हैं. सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, ये फ़ोटोशूट Binu Seens Wedding नामक कंपनी द्वारा किया गया है. जी हाँ, इस कपल ने पोस्ट वेडिंग फ़ोटोशूट के लिये Mud (कीचड़) थीम को चुना.

जी हाँ, वहीं कीचड़ जिससे सभी दूर रहना चाहते हैं. कीचड़ में सने इस कपल की तस्वीरें कुछ लोगों को अजीब लग रहीं हैं लेकिन प्यार तो प्यार होता है और कुछ भी करवा सकता है. इस कपल के लिये ये फ़ोटोज़ भविष्य के लिये सुनहरी यादें हैं और इस थीम के बारे में कंपनी के मालिक Binu Seens का कहना है कि, ''हमारे ग्राहक रोमांटिक तस्वीरों की उम्मीद करते हैं, ताकि वो यादें लंबे समय तक उनके ज़हन में रहें. इसलिये कंपनी ने इस थीम का चुनाव किया.'' केवल यही नहीं, वेडिंग शूट करने वाली इस कंपनी ने यह दावा भी किया है कि, ''वेडिंग फ़ोटोग्राफ़ी इंडस्ट्री में आज तक इस थीम पर कभी फ़ोटोशूट नहीं किया गया है.'' इसके अलावा Binu Seens का ये भी कहना है कि, ''तस्वीरों में केरल की ख़ूबसूरती को भी कैद किया गया है.''

आपको बता दें कि इस कपल का नाम Jose और Anisha है जिनकी तस्वीरों पर अब तक करीब 600 से अधिक Likes और 300 से अधिक Share आ चुके हैं. वहीं Jose पॉलीटिशयन हैं और Anisha UK में नर्स हैं.

चीन के पास है ऐसा अधिकार, इस देश को रख सकता है अँधेरे में

सांप के जहर से भी खतनाक है ये पौधा, इसको छूना हो सकता है खतरनाक

महिला ने दिया अनोखे शिशु को जन्म, दो सरो में से निकला...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -