अफ्रीका में बुमराह करेगा चौकाने वाला प्रदर्शन- आशीष नेहरा
अफ्रीका में बुमराह करेगा चौकाने वाला प्रदर्शन- आशीष नेहरा
Share:

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने भारतीय टीम के शानदार तेज गेंदबाज और डेथ ओवर्स के एक्सपर्ट मने जाने वाले जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ा बयान दिया है. गौरतलब है कि बुमराह को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में चुना गया है. नेहरा का मानना है कि अफ़्रीकी पिच पर बुमराह लाजवाब प्रदर्शन कर सबको चौका सकते है.

एक समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान नेहरा ने कहा कि, "जसप्रीत बुमराह केपटाउन टेस्ट के लिए अच्छा विकल्प हो सकता है. मुझे नहीं पता कि टीम मैनेजमेंट के दिमाग में क्या चल रहा है लेकिन उसके जैसा गेंदबाज़ न्यूलैंड्स के विकेट पर काफी उपयोगी साबित हो सकता है." बुमराह की तारीफ़ करते हुए नेहरा ने कहा कि, "हमने बुमराह को सफेद गेंद से खेलते देखा है लेकिन एक साल पीछे देखें तो पता चलेगा एक चीज़ जो बुमराह को बनाती है. वह पांच तेज़ गेंदबाज़ों में सबसे धारदार यॉर्कर डालता है. उसका एक्शन अजीब है जिसे भांपना मुश्किल होता है. ये सभी बातें बुमराह के पक्ष में जाती है."

इस दौरान नेहरा ने कहा कि केपटाउन के मौसम की भूमिका काफी अहम होगी. बुमराह के टेस्ट में गेंदबाजी को लेकर नेहरा ने कहा, "बुमराह ने पिछले दो साल में सफेद कूकाबूरा से काफी गेंदबाज़ी की है. यदि हम सीम की बात करें तो लाल और सफेद गेंद को यह समान रूप से मिलती है."

 

गुरबानी ने रचा इतिहास, रणजी फाइनल में दूसरी बार हुआ यह कारनामा

बांग्लादेश दौरे पर भी नहीं जाएंगे मलिंगा, यह है वजह

रणजी फाइनल: 'होलकर स्टेडियम' ने बनाया रिकॉर्ड, 83 साल में पहली बार हुआ यह कारनामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -