अनिल कपूर ने लिखा ‘मिलिए हमारे पागल खानदान से’
Share:

देखा जाए तो आखिरकार हमारे मस्तमौला व हरफनमौला अभिनेता अनिल कपूर व उनके नटखट भतीजे अर्जुन कपूर की झक्कास फिल्म 'मुबारकां' का दूसरा ट्रेलर लॉन्‍च हो गया है. जी हां पूर्व में फिल्म का एक धांसू पोस्टर भी रिलीज हुआ था. जिसमे की हमे अनिल अर्जुन व अथिया तथा इलियाना के साथ साथ दूसरे  अन्य स्टार का भी रूप दिखाई दे रहे थे.

तथा अब जो रिलीज हुआ फिल्‍म का नया ट्रेलर काफी जबरदस्‍त है. दूसरे ट्रेलर में के साथ कॉमेडी का डोज काफी हद तक बढ़ गया है. दूसरे ट्रेलर में अनिल कपूर बाकी स्‍टार्स पर भारी पड़ते दिखे हैं. नए ट्रेलर में भी फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट नजर आई है. अनिल कपूर ने लिखा है ‘मिलिए हमारे पागल खानदान से’.

आथिया के अलावा दूसरे ट्रेलर अर्जुन, अनिल और इलियाना डीक्रूज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वैसे भी पूर्व में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'मुबारकां' का पूर्व वाला ट्रेलर भी रिलीज हो चूका है. अब थोड़ा इस फिल्‍म के बारे में बात करे तो जनाब बता दे कि, मुबारकां में अर्जुन कपूर डबल रोल में हैं. वह करण और चरण नाम के किरदार में नजर आएंगे. तो वही फिल्म में हमे अभिनेता अनिल कपूर करतार सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं. 

अब शाहरुख़ की सिगरेट के पीछे पड़ा अमेरिका...

जैकलीन संग सलमान का फिर से तानाबाना...

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -