मूवी रिव्यु: 'चाचा-भतीजे' की जोड़ी आपको खूब हँसाएगी- मुबारकां
Share:

डायरेक्टर अनीस बज़्मी की फिल्म 'मुबारकां' आज सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है. आइये जानते है कैसी है ये फिल्म-

कहानी-

ये कहानी दो जुड़वा भाइयों की है जिनके पेरेंट्स की बचपन में एक हादसे में जान चली जाती है. उनके चाचा दोनों बच्चे करण और चरण को अलग-अलग जगह सौंप देते है. दोनों की बड़े होने पर अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड होती है. लेकिन जब चरण भाई करण से मिलने लंदन जाता है तो उसे उसकी गर्लफ्रेंड से पहली नज़र में प्यार हो जाता है. इस सब के बीच बड़ा कन्फ्यूजन क्रिएट हो जाता है. जिसे देखने के लिए आपको सिनेमाघरों तक जाना होगा.

डायरेक्शन-

अनीस बज़्मी बेहतरीन डायरेक्टर है ये उन्होंने एक बार फिर बता दिया है. सिनेमेटोग्राफी जबरदस्त है, ये फिल्म आपको पूरी तरह अनीस बज़्मी स्टाइल वाली लगेगी. इस कन्फ्यूजन भरी फिल्म में आपको कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा. कॉमेडी के साथ-साथ फिल्म में आपको इमोशंस भी देखने को मिलेगा, कुल मिलकर अनीस बज़्मी ने इस फिल्म को पूरी तरह से बॉलीवुड स्टाइल में बनाया है.

परफॉरमेंस-

निल कपूर हमेशा की तरह इस फिल्म में भी कमाल कर गए है. अर्जुन कपूर भी डबल रोल को सलीके से निभाने में कामयाब रहे है. रत्ना पाठक शाह और पवन मल्होत्रा ने बहुत अच्छा काम किया है. इलियाना और अथिया शेट्टी ने अपना रोल बखूबी निभाया है. बाकी नेहा शर्मा करण कुंद्रा का काम भी सहज है.

म्यूजिक-

फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके है वहीं बैकग्राउंड म्यूजिक भी अच्छा है.

क्यों देखें-

पिछले काफी समय से कोई ऐसी फिल्म नहीं आई है जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जाए, ये फिल्म आप अपनी फॅमिली के साथ देख सकते है. इसमें कॉमेडी, इमोशंस, कन्फ्यूजन और म्यूजिक का तड़का है जो आपके लिए फुल एंटरटेनमेंट साबित होगा.

न्यूज़ ट्रैक रेटिंग-

पिछले काफी समय से इस जॉनर की कोई फिल्म नहीं आई जिसमे कॉमेडी, इमोशंस का भरपूर डोज़ हो. कुल मिलाकर फिल्म अच्छी है और आपका वीकेंड स्पेशल बना सकती. हम इस फिल्म को 3 स्टार देंगे.

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रहीं आयेशा झुलका आज मना रहीं है अपना 45वां जन्मदिन

इन कलाकारों ने एक्टिंग में दिखाई इतनी जान कि उसी से बन गई पहचान

अक्षय का सनसनीखेज खुलासा, बचपन में हुए यौन शोषण का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -