पूरे 6 वर्ष बाद एमटीवी वीएमए में परफॉर्म करते हुए नज़र आएँगे जस्टिन बीबर

MTV ने एलान की कि जस्टिन बीबर रविवार, 12 सितंबर को प्रसारित होने वाले 2021 MTV वीडियो म्यूजिक अवार्डस में प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। MTV के इंस्टाग्राम पेज पर एलान में बोला गया है मेरे बेबी के लिए 6 साल बाद वीएमए के मंच पर लौटना घर लौटने के जैसा ही है। आप अब जस्टिन बीबर को वीडियो म्यूजिक अवार्डस में 2021 में मिस नहीं कर करने वाले है, जो रविवार 12 सितंबर को रात 8 बजे एमटीवी आयोजित किया जाने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस अवार्ड फंक्शन पीचिस गायक 2015 के बाद पहली बार वीएमए में प्रस्तुति देने वाले है। ओलिविया रोड्रिगो, लॉर्डे, शॉन मेंडेस, केसी मुस्ग्रेव्स, मशीन गन केली, क्लो, ट्वेंटी वन पायलट, लिल नास एक्स, कैमिला कैबेलो, फू फाइटर्स और डोजा कैट सहित बड़े कलाकारों की बढ़ती लाइन-अप में बीबर का शो सबसे बड़ा आकर्षण है। इतना ही नहीं वीएमए में जस्टिन बीबर का आखिरी प्रदर्शन 6 वर्ष पहले हुआ था, जब उन्होंने 2015 की अपनी हिट व्हाट डू यू मीन? का गायन गाया था। इस वर्ष, पॉप स्टार सात नामांकन के साथ मंच पर एक बड़ी वापसी करने वाले है ।

अवॉर्ड शो का लाइव प्रसारण रात 8 बजे ईटी,5 पीएम पीटी रविवार, 12 सितंबर को ब्रुकलिन के बार्कलेज सेंटर से किया जानें वाला है।  मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार, यह कार्यक्रम ब्रूस गिल्मर और डेन ऑफ थीव्स के सह-संस्थापक जेसी इग्नजाटोविक द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

लंबे समय से लंबित मामलों का भी एक सुनवाई में समाधान हो सकता है : जिला प्रधान सत्र न्यायाधीश

त्रिलोचन सिंह वजीर हत्याकांड को लेकर सामने आया एक और बड़ा सच, अचरज में पड़ी पुलिस

आज हो रही है NEET की एग्जाम, क्या आप ने भी किया है आवेदन

Most Popular

- Sponsored Advert -