MTV Video Music Awards में इस कदर नजर आए सितारे
MTV Video Music Awards में इस कदर नजर आए सितारे
Share:

20 अगस्त को न्यूयॉर्क में MTV Video Music Awards आयोजित किया गया था जिसमे कई हॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. सभी ने इस अवार्ड फंक्शन में जमकर एन्जॉय किया और सभी को मस्त अंदाज में देखा गया. सभी का लुक हैरान कर देने वाला रहा और सभी को देखकर आप दीवाने हो जाएंगे. आज हम आपके लिए उस अवार्ड के दौरान की तस्वीरें लेकर आए हैं जिनमे आपको सभी के लुक्स नजर आएँगे जो काफी लाजवाब है. इस दौरान कई हॉलीवुड सिंगर्स, रैपर्स शामिल हुए और सभी को अपने एक अलग ही अंदाज में देखा गया.

बहनों पर बरसा ऐसा प्यार कि किम ने शेयर की तहलका मचा देने वाली तस्वीर

इस दौरान सभी सिंगर्स और रैपर्स ने गाने भी गए जो दिल को छू लेने वाले रहे. सभी के गानों को खूब पसंद किया गया. इस दौरान मैडोना बहुत ही अलग अंदाज में नजर आईं. उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहनी थी और साथ ही अपने बालों को एक अलग लुक दिया था. इस दौरान जेनिफर लोपेज सिल्वर ड्रेस में बहुत ही सेक्सी नजर आईं. कार्डी बी पिंक ड्रेस में नजर आईं और उन्होंने बहुत हॉट ड्रेस पहनी हुई थी. इस दौरान ट्रेविस सकॉट येलो ड्रेस में नजर आए और उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड कायली जेनर भी नजर आईं जिन्होंने वाइट कोट पहना था और ब्लैक शूज.

MeToo : 37 वर्षीय अभिनेत्री ने किया 17 साल के कलाकार का रेप

हेली कियोको ने शार्ट ड्रेस में कहर ढाया वहीं हवाना गर्ल कैमिला काबेल्लो भी बहुत बोल्ड नजर आईं. बेबे रेक्सहा ने ट्रांसप्रेंट ड्रेस पहनकर सभी के दिलों को लूट लिया. इस दौरान सबसे सेक्सी वही नजर आईं. सभी इस दौरान अपना एक अलग ही चार्मिंग लुक दिखाते नजर आए. देखिए तस्वीरें.

हॉलीवुड अपडेट्स

इस मशहूर अभिनेता ने की पेड़ से शादी

MTV VMAs 2018 : विजेताओं की लिस्ट के बारे में यहां जाने

इस मशहूर स्टार की फिल्म ने की शर्मनाक कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -