अभी से दिखा 'MTV रोडीज' का खुमार, कड़कड़ाती ठंड में भी पंचकूला में लगी लाईने
अभी से दिखा 'MTV रोडीज' का खुमार, कड़कड़ाती ठंड में भी पंचकूला में लगी लाईने
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि टीवी रियलिटी शो 'MTV रोडीज' एक बार फिर शुरु होने जा रहा है और इस शो को लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में इस शो से जुड़ी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस शो के पंचकूला में ऑडिशन कल से शुरु हो रहे है और ये ऑडिशन पंचकूला के इंद्रधनुष में होने जा रहे है. जी हाँ, इस शो का जुनून लोगों पर इस कदर है कि वह बीते कल की शाम से ही लाईनों में लगने शुरु हो गए है.

जी हाँ, मिली खबरों की मानें तो पंचकूला के इंद्रधनुष में कल 8 बजे रोड़ीज ऑडिशन के गेट खुलेंगे. मिली जानकारी के अनुसार 2000 युवा इस ऑडिशन की लाईनों में लगेंगे और ये लाईने कल सुबह 11.30 बजे तक काफी लंबी हो जाएगी. आप सभी को यह भी बता दें कि इस शो का हिस्सा बनने के लिए 2 राउंड से गुजरना पड़ता है जिसमे पहला राउंड ग्रुप डिस्कशन और दूसरा पर्सनल इंटरव्यू का होता है.

इन दोनों राउंड में अपना बेस्ट देने वाले कंटेस्टेंट को ही शो में जगह मिलती है और इस शो के जज नेहा धूपिया, रणविजय, रफ्तार, संदीप सिह, निखिल चिनापा और प्रिंस नरुला हैं वहीं शो के ऑडिशन के बाद शो को टेलीकास्ट किए जाने की खबरें भी सामने आईं हैं.

न्यूड हुईं पूनम पांडेय और गलती से मिरर में दिख गया सबकुछ, वीडियो ने मचाई सनसनी

भारती सिंह के पति हर्ष कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, यह है फिल्म का नाम

प्रेग्नेंसी में लगातार योगा कर रहीं हैं 'अनीता भाभी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -