वे मशहूर स्टार्स जो इस हफ्ते रहे सुर्खियों में...
वे मशहूर स्टार्स जो इस हफ्ते रहे सुर्खियों में...
Share:

इस हफ्ते कुछ सेलेब्स ने सुर्खियां बटोरीं। मीना ने मुख्य अभिनेत्री के रूप में तीन दशक का जश्न मनाने के बारे में बात करते हुए पृथ्वीराज सुकुमारन को सोशल मीडिया पर अपने प्रतिरूपण को उजागर करने और बाद में उन्हें माफ करने के लिए, यहां मॉलीवुड हस्तियां हैं जिन्होंने इस सप्ताह सुर्खियां बटोरीं।

01 मीना 

मीना 1981 में एक बाल कलाकार के रूप में सिनेमा में कदम रखने वाली दिवा ने सिनेमा में 40 साल पूरे कर लिए हैं, जिसमें से 30 मुख्य अभिनेत्री के रूप में हैं। कोच्चि टाइम्स के साथ बातचीत में, अभिनेत्री ने सिनेमा में अपने सफर के बारे में विस्तार से बात की। अब मैं नकारात्मक रंगों वाला किरदार करना चाहूंगी। दर्शकों की मानसिकता बदल रही है, इसलिए पहले हमें सोचना पड़ता था कि क्या कोई भूमिका हमारी छवि के अनुकूल होगी, अब लोग समझते हैं कि यह सिर्फ एक चरित्र है।

02 सानुशा

शरीर की सकारात्मकता पर एक्ट्रेस सानुशा की टिप्पणी ने इस सप्ताह सुर्खियां बटोरीं! 'काज़चा' की अभिनेत्री ने उन लोगों की आलोचना की जिन्होंने उन्हें बॉस की तरह बॉडी शेम किया था। सानुशा ने अपनी पोस्ट में कहा, ओह हां!! हर कोई जो मेरे वजन के बारे में बात कर रहा है, इसके बारे में चिंता कर रहा है और इससे बहुत ज्यादा परेशान हो रहा है, शायद मुझसे भी ज्यादा... आप केवल वजन कम करने और सुंदर होने के लिए मौजूद नहीं हैं।

03 पृथ्वीराज सुकुमारन

केवल-ऑडियो सोशल मीडिया ऐप क्लब हाउस लोकप्रियता हासिल कर रहा है और फिल्म सितारों के नाम पर कई नकली प्रोफाइल बनाए गए हैं। स्टार ने आखिरकार नकली प्रोफ़ाइल के पीछे के आदमी का पर्दाफाश कर दिया। प्रतिरूपणकर्ता ने बाद में एक पोस्ट डालते हुए बताया कि उसने प्रोफ़ाइल के साथ जो कुछ किया वह सिर्फ स्टार द्वारा दिए गए कुछ संवादों की नकल करके लोगों का मनोरंजन कर रहा था। और पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने प्रशंसक को माफ कर दिया और कहा, यह ठीक है। मैं समझता हूं कि यह सब एक हानिरहित मजाक के लिए था। लेकिन मुझे उम्मीद है कि अब तक आप समझ गए होंगे कि ऐसा कुछ बहुत गंभीर परिणाम हो सकता है, और उन्होंने एक बार फिर कहा कि वह क्लब हाउस में नहीं हैं।

नित्या मैमेन ने किया अपने सपने का खुलासा, कहा- मैं एआर रहमान के साथ करना चाहती हूं काम

कमल हासन के विक्रम में स्टंट कोरियोग्राफ करेंगे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अंबरीव

मनविता कामथ जा बड़ा बयान, कहा- डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए कंटेंट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -