MTNL ने गोडसे और तैमूर पर किया ऐसा ट्वीट, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

Jun 20 2019 03:41 PM
MTNL ने गोडसे और तैमूर पर किया ऐसा ट्वीट, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी MTNL (महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से गुरुवार एक ऐसा ट्वीट किया गया है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा चल रही है. देखते ही देखते लोगों ने MTNL के ट्वीट पर रिप्लाई करना आरंभ कर दिया और थोड़ी ही देर में इस ट्वीट के कारण MTNL ट्रोल होने लगा.

दरअसल किसी ने ट्विटर पर लिखा कि ‘आज हिंदू गोडसे के समर्थन मात्र से डर जाते हैं, जबकि मुसलमान अपने बच्चों का नाम तैमूर रख फक्र करते हैं’. MTNL ने उस ट्ववीट पर 'सच को पचाना मुश्किल है' कमेंट के साथ इसे पोस्ट कर दिया. बस फिर क्या था, जैसे ही लोगों की नज़र इस पर पड़ी लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. MTNL के इस ट्वीट पर सलमान खान नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि, 'तो गोडसे आजकल एमटीएनएल में सच पचा रहा है'. वहीं सीफर नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि 'एमटीएनएल को BJP ट्रोल चला रहे हैं'. इस पर यूजर ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से नाराजगी भी जताई है.

वहीं MTNL के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए दीप प्रकाश पंत नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि, 'भाजपा आईटी सेल का कोई कार्यकर्ता ट्वीट करने से पहले हैंडल को बदलना भूल गया. वहीं रौशन राय नाम के एक यूजर ने लिखा कि,  'और अब अपनी नौकरी बचाना भी मुश्किल हो जाएगा आपको भक्त एडमिन महोदय'.

घाटी के सभी जिलों में भी होगा योग कार्यक्रमों का आयोजन

विदेशी कपंनियों को देश में बहु ब्रांड खुदरा कारोबार की नहीं दी जाएगी अनुमति

महंगी धातुओं के भाव में जोरदार तेजी का यह है कारण