जिओ को टक्कर देने MTNL लाया धमाकेदार ऑफर
जिओ को टक्कर देने MTNL लाया धमाकेदार ऑफर
Share:

नई दिल्ली : निजी क्षेत्र की टेलीकॉम कम्पनी जियो को टक्कर देने के लिए सार्वजनिक क्षेत्र की टेलिकॉम कंपनी एमटीएनएल ने एक धमाकेदार ऑफर वाला प्लान लेकर आई है. इस प्लान की कीमत 319 रुपये है. इसके तहत यूजर्स को 2 जीबी 3जी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. साथ ही एमटीएनएल टू एमटीएनएल अनलिमिटेड कॉल्स भी दी जाएंगी.

गौरतलब है कि एमटीएनएल की 31वीं सालगिरह पर दिल्ली और मुंबई के यूजर्स को यह सौगात दी जा रही है. इस ऑफर में एमटीएनएल से एमटीएनएल अनलिमिटेड कॉल्स भी दी जाएंगी. यही नही अगर यूजर्स दूसरे नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं, तो उन्हें 25 मिनट तक फ्री कॉल भी दी जाएंगी. इसके बाद बात करने पर यूजर्स को प्रति मिनट 25 पैसे देने होंगे. बता दें कि इस प्लान की वैधता 28 दिन की होगी. यह प्लान 1 अप्रैल 2017 से शुरु होगा. यह प्रमोशनल ऑफर 90 दिनों के लिए मान्य रहेगा.

आपको जानकारी दे दें कि इसके पूर्व सार्वजनिक क्षेत्र की टेलिकॉम कंपनी BSNL और MTNL के विलय का सुझाव संसद की एक समिति ने दिया था. यदि इन दोनों कंपनियों का विलय होता है, तो MTNL खत्म होकर सिर्फ BSNL रह जाएगी. सरकार ने दोनों कंपनियों के विलय के लिए एक विशेषज्ञ समिति गठित करने को कहा था, ताकि इनके विलय की संभावनाएं तलाशी जा सकें. यदि इनका विलय होता है तो ये दोनों कंपनियां बाजार में मौजूद बड़ी कंपनियों के साथ मुकाबला कर पाएंगी.

यह भी देखें 

बीएसएनएल के 1 जीबी इंटरनेट डाटा का बिल्कुल फ्री लाभ उठाएं

BSNL अपने इस प्लान में दे रही है हर दिन 2GB इन्टरनेट डाटा, वॉइस कॉल भी फ्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -