Jio के बाद यह कंपनी दे रही है फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग
Jio के बाद यह कंपनी दे रही है फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग
Share:

रिलायंस जियो के आने के बाद देश भर में जियो की फ्री सेवा का भरपूर इस्तेमाल किया जा रहा है. जिसमे इन्टरनेट के साथ फ्री वॉइस कालिंग दी जा रही है. किन्तु हाल ही में एक अन्य कंपनी के द्वारा फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान लांच किया गया है. हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि  MTNL द्वारा अपने यूज़र्स के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान लाया गया है. जिसमे  कंपनी ने नए साल की शुरुआत में अपने यूजर्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा वाले दो प्लान पेश किए हैं. जिसमे Freedom ULD-699 Plan और Freedom ULD-1099 Plan के तहत MTNL के दिल्ली और मुंबई नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग पेशकश की गयी है. जिसका उभोक्ता मजा ले सकते है. 

Freedom ULD-699 Plan में यूज़र्स को 600 रूपये में MTNL के दिल्ली और मुंबई नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अन्य नेटवर्क पर 100 मिनट फ्री कॉल की सुविधा दी गई हैं. इसके साथ ही अनलिमिटेड डाटा भी दिया जा रहा है, जिसकी स्पीड 2 MBPS रहेगी वही 40GB डाटा खत्म होने के बाद  स्पीड घटकर 1 mbps हो जाएगी.

इसके साथ Freedom UL-1099 Plan में  1099 रुपए में  MTNL नेटवर्क (दिल्ली और मुबंई) पर अनलिमिटेड कॉलिंग और साथ में अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए 200 मुफ्त मिनट दिए जाने के साथ 120GB डाटा दिया जा रहा है. किन्तु वैधता खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 2 की जगह 1 MBPS रह जाएगी. दोनों प्लान की वैधता एक महीने की बताई गयी है.

दिसम्बर में रही जियो की स्पीड 18mbps, ट्राई ने जारी किये आंकड़े

TDSAT ने कहा जियो पर TRAI ले अपना फैसला

यह है 2500 की कीमत के स्मार्टफोन, जिसमे ले सकते है आप Jio का मजा

फ्री अवधि के बाद भी JIO से जुड़े रहेगे यूज़र्स : रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -