MTNL ने  बेसिक प्लान किया पेश, Jio को मिलेगी टक्कर
MTNL ने बेसिक प्लान किया पेश, Jio को मिलेगी टक्कर
Share:

मोबाइल डेटा स्पेस में देश भर में क्रांति लाने के बाद मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी रिलायंस जियो अब ब्रॉडबैंड स्पेस को साधने के लिए तैयार है. पिछले काफी समय से रिलायंस जियो गिगाफाइबर को लेकर सुर्खियों में है. कंपनी कुछ महीनों से गिगाफाइबर को टेस्ट कर रही थी. और अब वह इसके रोलआउट के लिए तैयार है.रिलायंस के इस कदम के बाद से  एमटीएनएल इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए थे. जबकि जियो को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल और कुछ स्टेट-रन टेलिकॉम कंपनियों ने अपने प्लान्स में बदलाव किए थे. कंपनी के प्लान के बारे मे विस्तार से जानकारी इस प्रकार है.

कई कंपनियां कर रही अमेजन ग्राहकों से ठगी, पढ़ें रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये बदलाव सिर्फ मुंबई सर्कल तक ही वेलिड रहेगा. बता दें कि एमटीएनएल ने अपने 600 रुपए के ब्रॉडबैंड प्लान से लेकर 7,999 रुपए तक के प्लान में बदलाव किए हैं. अब यूजर्स 5.4TB तक का डेटा पा सकेंगे यानि पुराने डेटा से लगभग दो गुना एफटीटीएच सर्विस देने का ऑफर भी ग्राहकों को 100 एमबीपीएस इंटरनेट स्पीड वाले प्लान मे कर रही है. 

Zap bluetooth headphone मार्केट मे हुए लॉन्च, ये होगी कीमत

अब तक 6 अलग अलग FUP लिमिट और स्पीड के विकल्प कंपनी के 600 रुपए के प्लान में  दिए जाते थे.सबसे बुनियादी पैकेज में, आपको 6Mbps की गति के साथ 80GB डेटा दिया जाता है, लेकिन अपडेट करने के बाद, अब आपको 8GB, 10Mbps, 12Mbps, 14Mbps, 16Mbps, 50Mbps और 100Mbps सहित अन्य गति विकल्पों के साथ, 160GB का दोगुना डेटा मिलेगा , एफटीटीएच 600 रुपये 600 पैकेज में, प्राप्त डेटा 100 एमबीपीएस पर 35 जीबी तक है। संशोधन के बाद 70 जीबी. इन प्लानो को यूजर किस प्रकार अपनाते है यह तो आने वाला समय ही बताएगा.

Thomson 4k Smart TV दमदार फीचर से है लैस, ऐसी होगी पिक्चर क्वालिटी

PUBG Mobile Game के बैन को सुप्रीम कोर्ट ने किया रद्द, जानिए कारण

भारतीय बाज़ार में OPPO A1k हो सकता है पेश, ये है स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -