एमएस होटल का फरार मालिक चढ़ा पुलिस के हत्थे
एमएस होटल का फरार मालिक चढ़ा पुलिस के हत्थे
Share:

इंदौर: शहर के सरवटे बस स्टैंड के पास स्थित घने इलाके में 31 मार्च को एमएस होटल के ढह जाने के बाद अब होटल के मालिक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुखबिरों की सुचना के अनुसार पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को पकड़ लिया है, जिसके बाद उस पर धारा  304,308 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

गिरफ्तार मालिक शंकर पारवानी उर्फ चम्पू पिता गोविंद राम पारवानी उम्र 60 वर्ष निवासी 202 प्रेम अपार्टमेंट महाकांल चौराहा, खातीवाला टैंक, घटना के तुरंत बाद से ही फरार चल रहा है. घटना के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी से सम्पर्क करने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस भी नाकामयाब रही थी, लेकिन अब पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. घटना के बाद से ही पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र ने गिरफ्तारी के लिए दिशा निर्देश कर दिए थे. 

बता दें, 31 मार्च को रात 10 बजे सरवटे स्थित कई सालों पुरानी जर्जर होटल एमएस होटल अचानक से ढह गई थी, जिसमे कई लोगों के घायल होने के साथ 9 लोगों की मौत हुई है. जिसके बाद प्रशासन ने सभी मृतक के परिजनों को 2 लाख देने का ऐलान किया था. घटना के बाद प्रशासन पर कई सवाल उठाए जा रहे है. खबर के अनुसार अवैध निर्माण पर भी प्रशासन मौन रहा है. 

इंदौर : जर्जर इमारतों पर चल सकता है निगम का बुलडोजर

इंदौर की प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग, कई सौ फ़ीट दूर से दिख रही है लपटें

इंदौर: चार मंजिला होटल ढहा, कई लोग मलबे में दबे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -