जल्द ही ग्राउंड में चौके-छक्के लगाते नज़र आएँगे धोनी, क्रिकेट में वापसी के लिए बनाया ये प्लान

Feb 15 2020 10:23 AM
जल्द ही ग्राउंड में चौके-छक्के लगाते नज़र आएँगे धोनी, क्रिकेट में वापसी के लिए बनाया ये प्लान

मुंबई: भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट भविष्य को लेकर अटकलों का दौर तक़रीबन समाप्त हो गया है. 38 वर्ष का यह दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज क्रिकेट के स्टेडियम पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एम एस धोनी ने आईपीएल 2020 के लिए अपना मास्टर प्लान तैयार कर लिया है.

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का ट्रेनिंग कैंप एक मार्च से आरंभ हो रहा है. सूत्रों का कहना है कि धोनी 29 फरवरी को चेन्नई पहुंचेंगे. इस बार आईपीएल के मैच 29 मार्च से शुरू होंगे. दूसरी ओर, बताया जाता है कि CSK ने भी अपने 'थाला' के स्वागत के लिए विशेष तैयारी की है. दो बार विश्व चैंपियन का खिताब जीतने वाली भारत की टीम के कप्तान रहे धोनी इंग्लैंड में 2019 वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के बाहर होने के बाद से ब्रेक पर हैं. 

गत वर्ष नवंबर में मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान धोनी से उनकी वापसी के बारे में सवाल किया गया, तो उनका जवाब था, 'जनवरी तक मत पूछो .' धोनी को वर्ष की शुरुआत (16 जनवरी) में ही BCCI ने कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया था. किन्तु धोनी ने अपने भविष्य को लेकर लगाई जा रही अटकलों के बीच रांची में अपनी घरेलू टीम झारखंड के साथ अभ्यास सत्र में भाग लिया था. इस तरह से उन्होंने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए खुद को तैयार रखने के संकेत भी दे दिए थे.

बेहद 2 : माया के दिमाग में फिर फैदा हुआ डर, इस शख्स ने बिस्तर पर धकेला

बेहद 2 : माया और रुद्र के रिसेप्शन में क्या होने वाला है कुछ बुरा?

कुमकुम भाग्य : घर में शराब पीकर आया ये शख्स, माया का प्लान हुआ बेकार