तमिल फिल्मों में धमाल मचाएंगे MS Dhoni, इस एक्ट्रेस के साथ होगी पहली फिल्म
तमिल फिल्मों में धमाल मचाएंगे MS Dhoni, इस एक्ट्रेस के साथ होगी पहली फिल्म
Share:

भारत के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अब फिल्मों में धमाल मचाने को तैयार है। वैसे आप जानते ही होंगे कि उनकी ना केवल नॉर्थ बल्कि साउथ इंडिया में भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। जी हाँ और उनकी तमिल नाडु में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आपको पता हो उन्होंने साल 2008 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) में बोली जीतने के बाद से साउथ के लोगों के दिलोंमें जगह बना ली। वहीँ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके धोनी को प्यार से वहां के लोग थाला और नेता कहते हैं। ऐसे में अब उन्हें लेकर खबर सामने आ रही है कि वो तमिल फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं। जी हाँ और उन्होंने साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस नयनतारा से हाथ मिलाया है।

जी दरअसल धोनी फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर एंट्री करने को तैयार हैं। आप सभी को बता दें कि धोनी के प्रोडक्शन में बनने वाली पहली तमिल फिल्म में नयनतारा (Nayanthara) लीड रोल में होंगी और इसमें उनका साथ संजय देंगे, जो कि साउथ के दिग्गज एक्टर रजनीकांत के करीबी सहयोगी हैं। ऐसा भी बताया जा रहा है कि धोनी की पहली फिल्म में नयनतारा महिला प्रधान की भूमिका निभा रही हैं और इसकी आधिकारिक घोषणा आईपीएल के मौजूदा सत्र के बाद की जा सकती है। सामने आने वाली खबरों की मानें तो फिल्म इसी महीने फ्लोर पर जाएगी।

वैसे इस तरह से धोनी का तमिल सिनेमा में एंट्री करना लोगों को पसंद आ रहा है। अब अगर एक्ट्रेस नयनतारा के बारे में बात करें तो वह इन दिनों बॉयफ्रेंड विग्नेश के साथ अपनी शादी और रिसेप्शन को लेकर चर्चा में हैं। इसी के साथ ही वो एक्ट्रेस सामंथा और विजय सेतुपति के साथ फिल्म kaathuvaakula rendu kaadhal कर रही हैं, जो कि रिलीज होने को तैयार है।

नहीं हुई सोनाक्षी सिन्हा की सगाई, एक्ट्रेस ने खुद किया बड़ा खुलासा

'बाप हमेशा बाप ही रहता है', बॉलीवुड बनाम साउथ के सवाल पर बोले सुनील शेट्टी

देर रात मुंबई की सड़कों पर दिखा मौनी का ग्लैमरस अंदाज़, फोटोज हो गई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -