धोनी को नजरअंदाज करने के सवाल पर चयनकर्ता ने कही यह बात
धोनी को नजरअंदाज करने के सवाल पर चयनकर्ता ने कही यह बात
Share:

मुंबईः चयनकर्ताओं ने आगामी टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान शुक्रवार को किया। भारतीय टीम अगले माह साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी। इस टीम में पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी को नही शामिल किया गया। इसके बाद अटकलें लगने लगी कि चयनकर्ता धोनी को नजरअंदाज कर रहे हैं। और शायद उनके रिटायरमेंट का वक्त आ गया है। लेकिन इन बातों पर एक एक राष्ट्रीय चयनकर्ता ने कहा कि धोनी ने अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड टी20 के लिए टीम तैयार होने का वक्त दिया है।

चयनकर्ता ने कहा कि धोनी ने वादा किया है कि वह अपने करियर पर तभी फैसला लेंगे जब टीम का भविष्य सफल हाथों में होगा और चयनकर्ता इस बात को लेकर आश्वस्त होंगे कि विकेटकीपिंग विभाग में उनके पास पर्याप्त विकल्प मौजूद हैं। चयनकर्ता ने कहा कि वह यह देखकर हैरान हैं कि धोनी की टीम में जगह को लेकर कैसे रोज चर्चा होती रहती है।

चयनकर्ता ने कहा कि अब समय आ गया है कि इन सब अफवाहों को अब आराम दिया जाए क्योंकि एक टीम प्लेयर होने के नाते धोनी कभी सामने आकर इस मुद्दे पर बात नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि धोनी को नजरअंदाज करने का सवाल ही पैदा नहीं होता। बल्कि धोनी ने हमें भविष्य के लिए टाइम दिया है ताकि हम अगले साल होने वाले वर्ल्ड टी20 को ध्यान में रखते हुए योजना तैयार कर सकें।

भाजी और पठान के क्लब में शामिल हुए 'यॉर्कर किंग', बुमराह की हैट्रिक के आगे बिखरी वेस्टइंडीज

भारत के इस अनुभवी गोलकीपर ने दिया बयान, कहा- बेल्जियम दौरा काफी अहम

शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -